ट्रैक्टर के धक्के से छात्रा की मौत, चालक फरार

गाजीपुर। मंगलवार की सुबह एक किशोरी छात्रा के लिए अमंगल साबित हो गया। अपने भाईयों के साथ विद्यालय जा रही छात्रा ट्रैक्टर के धक्के से सड़क पर गिर गयी और तभी ट्रैक्टर उसके सिर को कुचलते हुए निकल गया।
अपनी आंखों के सामने ही अपनी बहन की मौत देखकर दोनों भाई सन्न रह गये। ट्रैक्टर चालक मौकये वारदात से ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। घटना के बाद मौका ए वारदात पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और लोगों ने उसे एंबुलेंस से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह हादसा सैदपुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत जहांनपुर गांव के समीप मंगलवार की सुबह हुआ है।
बताया गया कि सैदपुर भितरी के पास स्थित ग्राम आगापुर निवासी अरविंद यादव की ग्यारह वर्षीया पुत्री सोनल साइकिल से स्कूल जा रही थी। वहीं दूसरी साइकिल से उसके भाई गोलू और निशांत भी स्कूल जा रहे थे। जहानपुर गांव के पास बगल से जा रहे ट्रैक्टर ने सोनल की साइकिल को टक्कर लग गयी। टक्कर लगते ही वह नीचे गिरी और ट्रैक्टर का पहिया उसके सर को कुचलते हुए निकल गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर उसके परिवार में हड़कंप मच गया और लोग चिखते चिल्लाते अस्पताल पहुंचे। परिजनों के करुण क्रन्दन से वहां का माहौल गमगीन रहा। वहीं मां सरोज देवी के विलाप से लोगों की आंखे नम हो रही थी। सोनल पांच भाई बहनों में चौथे नंबर पर थी। वह गांव से कुछ दूर स्थित सेंट जोसेफ स्कूल में अपने भाइयों के साथ पढ़ती थी। उसके पिता अरविंद यादव मुंबई में रहकर काम करते हैं।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ट्रैक्टर को कब्जे में लेते हुए फरार चालक की तलाश कर रही है।

Visits: 178

Leave a Reply