दुबई में सम्मानित हुए डा विजय यादव, गौरवान्वित हुआ पूर्वांचल

प्रोफेशनल एजुकेशन के क्षेत्र सहरानीय कार्य करने हेतु बिजनेस टाइटन चैप्टर दुबई में मिला “एक्सीलेंस इन प्रोफेशनल एजुकेशन ग्लोबल अवार्ड”
गाजीपुर। कैथी वाराणसी के मेनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन डॉ विजय यादव को शनिवार की देर रात रेडियो सिटी की तरफ से आयोजित समारोह में दुबई के होटल ग्रैंड हयात में ग्लोबल अवार्ड से सम्मानित किया गया।
प्रोफेशनल एजुकेशन के क्षेत्र सहरानीय कार्य करने हेतु यह सम्मान बिजनेस टाइटन चैप्टर दुबई में “एक्सीलेंस इन प्रोफेशनल एजुकेशन ग्लोबल अवार्ड के लिए दिया गया।
बताते चलें कि कृष्ण सुदामा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूटशन्स शिक्षा के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर का यह सम्मान पाने वाला एक मात्र इंस्टीट्यूटशन्स है। हिंदुस्तान का प्रतिष्ठित रेडियो स्टेशन रिडियो सिटी बिजनेस टाइटन चैप्टर द्वारा दुबई में आयोजित इस समारोह में सम्पूर्ण देश के 75 अलग -अलग क्षेत्रों से जुड़े प्रतिष्ठित हस्तियों को सम्मानित किया गया। इस प्रतिष्ठित सम्मान को प्राप्त करने के बाद डॉ विजय यादव ने कहा कि ग्लोबल अवार्ड से सम्मानित होना सिर्फ मेरा सम्मान नहीं बल्कि पूरे गाज़ीपुर और पूर्वांचल का सम्मान है, जैसा की यह सम्मान पूरे भारत में केवल मुझे मिला है इससे मेरा उत्साह और बढ़ा है, साथ ही समाज के प्रति मेरा दायित्व भी बढ़ा है”। उन्होंने कहा कि यह मुकाम ग़ाज़ीपुर सहित पूर्वाचल के लोगों के प्यार और आशीर्वाद की वजह से सम्भव हो पाया है,
दुबई में सम्मान मिलने के बाद डॉ विजय यादव को अन्य संस्थाओं ने भी सम्मानित करने की घोषणा की है।

Views: 126

Leave a Reply