रात में गला रेत कर युवक की हत्या

गाजीपुर। जमानियां थाना क्षेत्र के खिजीरपुर अलीनगर के युवक अफसर अली खान उर्फ टीपू पुत्र अब्दुल करीम खान का शव अलसुबह घर से कुछ दूर पाये जाने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। उसकी हत्या गला रेत कर की गई थी।
। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 4:30 बजे थाने पर सूचना मिली कि क्षेत्र के ग्राम खिजीरपुर अलीनगर थाना जमानियां के अफसर अली खान उर्फ टीपू उम्र करीब 21 वर्ष जाति पठान पुत्र अब्दुल करीम खान की, घर से कुछ दूरी पर गला रेत कर हत्या कर दी गई है।
इस सूचना पर जमानियां पुलिस व क्षेत्राधिकारी द्वारा मौके पर पहुंच कर जांच की गई। पूछताछ में मृतक के भाई अगर अली खान पुत्र अब्दुल कादिर खान ने बताया कि रात में हम सब परिवार के साथ खाना खाकर घर पर सोए थे। रात में मेरी मां ने देखा कि मेरा भाई अफसर खान उर्फ टीपू अपने बिस्तर पर नहीं है। यह देखकर मेरी मां ने मुझे जगाया और सब लोग टीपू को खोजने लगे। उसी दौरान मन्नान खान हमारे घर पर आए और खबर दिया कि रास्ते में किसी का शव पड़ा है। यह सुनकर हम सब घर वाले मौके पर पहुंचे तो देखा कि हमारा भाई अफसर खान का मृत शरीर पड़ा है। इसके बाद गांव के और लोग भी मौके पर आ गए। उनके द्वारा ही थाने व डायल 112 पर सूचना दिया गया।
गला रेत कर हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे द्वारा घटना का स्थलीय निरीक्षण कर जानकारी ली तथा घटना के अनावरण के लिए तीन टीमों का गठन कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। सुनें पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे की बाइट ..


Hits: 157

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: