पुण्यतिथि पर राममूर्ति पांडेय को दी गयी भावभीनी श्रद्धांजलि

गाजीपुर। सर्वोदय इंटर कॉलेज हुरमुजपुर में स्वर्गीय राममूर्ति पांडेय शिक्षाविद राजनैतिक सामाजिक पुरोधा की 19वीं पुण्यतिथि ससमारोह मनाई गई।
राजनीतिक व्यक्तित्व के धनी सामाजिक चिंतन और शिक्षाविद स्व. पांडेय ने अपने जीवन काल में समय-समय पर सभी क्षेत्रों में कार्य किया।
वक्ताओं ने कहा कि प्रधानाचार्य के रूप में बापू इंटर कॉलेज सादात को अपना बेहतरीन समय दिया। पंडित मदन मोहन मालवीय की तरह क्षेत्र को अच्छी शिक्षा देने के लिए डिग्री कॉलेज की स्थापना भी उनके द्वारा की गई जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के लोगों का सहयोग भी लिया गया। विद्यालय परिवार की तरफ से सोमवार को 19वीं पुण्यतिथि पर उनके व्यक्तित्व व कृतित्व को स्मरण कर भावपूर्ण पुष्पांजलि अर्पित किया। कार्यक्रम में सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य फौजदार सिंह यादव को अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। मिश्री पांडेय की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में पूर्व प्रधानाचार्य रामधनी विश्वकर्मा, वीरेंद्र सिंह, पारस नाथ पांडेय, अनिल कुमार सिंह, विजेंद्र नाथ पांडेय, सुशील कुमार सिंह, राजेश पांडेय एवं विपिन कुमार पांडेय सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। आभार ज्ञापन प्रधानाचार्य रामजी पांडेय तथा
संचालन विपिन कुमार पांडेय ने किया।


Hits: 82

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: