नाली विवाद में गयी वृद्ध की जान

शनिवार की रात नाली विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के सत्तर वर्षिय बुजुर्ग की ईंट पत्थर से गम्भीर चोट लगने से मौत हो गयी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है।
यह घटना जमानियां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बघारी में घटी। बताया गया कि बघारी गांव के रामबचन कुशवाहा और उनके पट्टीदार रमाशंकर के बीच नाली निर्माण को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। शनिवार की देर रात रमाशंकर नाली का निर्माण कराने लगे। रामबचन वहां पहुंचे और नाली निर्माण का विरोध करने लगे।आपस में शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गयी।रमाशंकर पक्ष के पक्ष के लोगों ने सत्तर वर्षिय वृद्ध रामबचन कुशवाहा को लहुलुहान कर अधमरा कर दिया। घायलावस्था में उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां दौराने इलाज देर रात में उनकी मौत हो गयी।
घटना की सुचना पर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह देर रात घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिवार से घटना के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए संबंधित मातहदों को निर्देशित किया। पुलिस ने मृतक के पुत्र मुन्ना की तहरीर पर दस आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की सुरागरसी में लगी है।


Hits: 161

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: