तेल की कड़ाही में गिरकर जख्मी बालक के आर्थिक मदद के लिए उठायी आवाज

गाजीपुर। गर्म तेल की कड़़ाही में गिर कर झुलने,
दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के धामूपुर निवासी ग्यारह वर्षीय सत्यम कुमार पुत्र प्रमोद कुमार गौतम का इलाज
शिव प्रसाद गुप्त मण्डलीय जिला चिकित्सालय, कबीर चौरा वाराणसी में जारी है। आर्थिक स्थिति से कमजोर, गरीब परिवार अपने पुत्र को लेकर काफी परेशान है।
बताया गया कि उसके गाँव धामूपुर में सत्ताइस मई को मरछू राम के पुत्र उपेंद्र कुमार की शादी थी। उस दिन शाम लगभग 3 बजे खेलता हुआ बच्चा अचानक गर्म तेल की कड़ाही में गिर गया। उसे दर्द से तड़पता देखकर उसके परिजन आनन फानन में मऊ जनपद के फातिमा अस्पताल ले गए लेकिन वहाँ के डॉक्टर ने वाराणसी रेफर कर दिया। बीएचयू पहुंचने पर वहाँ के डॉक्टरो ने बेड खाली न होने के दशा में उसे शिव प्रसाद गुप्त मण्डलीय जिला चिकित्सालय, कबीर चौरा,वाराणसी भेंज दिया। तब से वह वहां के वार्ड नम्बर 3 में भर्ती हैं।
गरीब परिवार की आर्थिक मदद के लिए
धामुपुर गाँव के समाजसेवी अनिकेत चौहान ने ट्वीटर के माध्यम से ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक से गुहार लगाई लेकिन किसी ने भी इस गरीब परिवार की कोई मदद नहीं की। इसी क्रम में सुदर्शन न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार सुरेश चौहान ने भी उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक से मदद की गुहार लगाई है ताकि गरीब परिवार इस दुख की घड़ी से बाहर निकल सके।


Hits: 1455

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: