दुर्घटना – बाईकों की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

गाजीपुर। जलालाबाद मलिकपुरा सड़क मार्ग पर
दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के सिखड़ी स्थित पेट्रोल पंप के पास दो बाईकों की जबरदस्त टक्कर में जहां एक व्यक्ति काल के गाल में समा गया, वहीं दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये।
बताते चलें कि सिखड़ी में करीब तीस वर्षों से रहकर बंगाली डाक्टर राजकुमार सरकार (55वर्ष)चिकित्सा कार्य करते थे। वे पश्चिम बंगाल के निवासी थे जो सपरिवार सिखड़ी में स्थायी मकान बनकर रहते थे। शनिवार की दोपहर वे सिखड़ी के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर अपनी स्पलेंडर गाड़ी में पेट्रोल लेकर अपने निवास की ओर बढ़े ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रही नयी होंडा शाइन से जबरदस्त टक्कर हो गई। होंडा शाइन पर मनिहारी क्षेत्र के सराय गोकुल निवासी विवेक राजभर पुत्र घुरभारी राजभर(28वर्ष) तथा दामोदर राजभर पुत्र डा. रामदयाल राजभर (25वर्ष) बैठे थे।
लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची 112नं. के वाहन से गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मनिहारी पहुंचाया गया जहां डाक्टर ने बंगाली राजकुमार सरकार को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों का ईलाज शुरू कर दिया।
जनचर्चा रही कि घायल विवेक को पंद्रह दिन पहले ही अपनी शादी में ‌बाइक मिली थी जिसे वही चला रहा था। सम्भवतः गति तेज होने के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक राजकुमार सरकार की गाड़ी से जा टकराई।
मृतक राजकुमार सरकार के मृत्यु की सूचना मिलते ही उनके पूरे परिवार में सनसनी फैल गई और उनकी पत्नी व उनके बच्चे दहाड़े मारकर रोने लगे। मृतक परिवार में पत्नी के अतिरिक्त एक पुत्र राहुल सहित तीन पुत्रियां पूनम सरकार,निलम सरकार तथा पूजा सरकार हैं। इनमें से दो बेटियों की शादी हो चुकी है। बंगाली डाक्टर की मौत की मौत से क्षेत्र में शोक फैला हुआ है।


Hits: 151

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: