प्रदेश में दौड़ी पुलिसिया ट्रान्सफर लिस्ट

नौ जिलों के पुलिस कप्तान सहित 14 आईपीएस अधिकारियों का तबादला


लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने बृहस्पतिवार की रात को पुलिस अधिकारियों की तबादला सूची जारी कर दी।
प्रदेश सरकार द्वारा जारी तबादला सूची के अनुसार हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को अमरोहा का नया पुलिस अधीक्षक और बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल को मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।
अमरोहा की पुलिस अधीक्षक श्रीमती पूनम तथा मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार व कुशीनगर के एसपी सचिंद्र पटेल को प्रतीक्षारत्त कर दिया गया है।
सेना नायक 8वीं वाहिनी पीएसी बरेली के सेनानायक राजेश कुमार सक्सेना को बलरामपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि रामपुर के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल को बरेली पीएसी में सेनानायक पर तैनाती दी गयी है।
पुलिस महानिदेशक कार्यालय से सम्बद्ध पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला को रामपुर का नया पुलिस अधीक्षक, संत कबीर नगर के पुलिस अधीक्षक कौस्तुभ को पुलिस अधीक्षक महाराजगंज और महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता को पीएसी कानपुर में सेनानायक बनाया गया है।
गोरखपुर के अपर पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार को संत कबीर नगर का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। पीएसी कानपुर के सेनानायक विकास कुमार वैद्य को हाथरस का नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। सहारनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा को चित्रकूट का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है और चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल को कुशीनगर के पुलिस कप्तान की कमान सौंपी गयी है। देखें सूची ……….

Hits: 297

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: