हादसा! ट्रक के धक्के से पति पत्नी मौत के मुंह में समाये

गाजीपुर। सड़क पर दौड़ रही अनियंत्रित ट्रक ने सड़क से गुजर रही बाइक को टक्कर मार दी और फिर सड़क के किनारे गड्ढे में जा घुसी। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
यह दर्दनाक हादसा सादात थाना क्षेत्र के शिशुआपार गांव के पास दोपहर लगभग दो बजे हुआ। विपरीत दिशा से आ रही ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार पति-पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया गया कि क्षेत्र के सवास गांव निवासी सुनील गोंड़ 32वर्ष पुत्र स्व. बचनू गोंड़ अपनी पत्नी सुनीता 30वर्ष को बाइक से लेकर दोपहर में सादात दवा दिलाने जा रहा था। उसी दौरान ग्राम शिशुआपार के पास सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पति पत्नी सड़क पर आ गिरे और सिर में गम्भीर चोट लगने और तीव्र रक्तस्राव के कारण मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी।


मृतक सुनील के साढ़ू माहपुर नगवां निवासी विनोद गौड़ ने बताया कि सुनील के साथ ही आज हमें मुम्बई जाना था, इसलिए हम उन्हें लेने के लिए दोपहर में उनके गांव सवास आए थे। सुनील ने हमारी बाइक मांगा और कहा कि हम अपनी पत्नी को दवा दिलाने जा रहे हैं, इंजक्शन लगवा कर आ रहे हैं तो हम लोग चलते हैं। इसके बाद वह बाइक लेकर दवा दिलाने गये थे कि इसी दरम्यान यह हादसा हो गया।
घटना की सूचना मिलते ही थाना सादात के उपनिरीक्षक महेंद्र यादव व राजेश गिरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शव को सड़क से हटाकर, कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेंज दिया। पुलिस ने मृतक की मां सुखिया देवी से मिली तहरीर के आधार पर मौके से ट्रक को कब्जे में लेते हुए अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मृतक के चाचा रामबचन गौड़ ने बताया कि मृतक के पिता की मृत्यु काफी दिन पहले मुंबई में हो गई थी और सुनील ही पूरे परिवार का कर्ता धर्ता था। वही अपनी मां और अपने भाई के साथ परिवार को देखभाल करता था। सड़क हादसे में मां बाप गंवाने वाले पुत्र सूरज 10वर्ष, सनी 8वर्ष और शिवानी 5वर्ष अनाथ हो गए। पति पत्नी की एक साथ मृत्यु होने से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। परिवार में बेटी और बहू के गम में मां के साथ बच्चों का रो रो कर बुरा हाल रहा।

Hits: 479

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: