परीक्षाफल एवं पुरस्कार वितरण समारोह सम्पन्न

गाजीपुर। शहर के तुलसी सागर स्थित न्यू होराइजन एकेडमी का वार्षिक परिणाम आज घोषित करते हुए विभिन्न कक्षाओं के बच्चों को खेलकूद व शैक्षिक प्रतियोगिता के लिए पुरस्कृत किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि स्वामी सहजानन्द पीजी कालेज के अंग्रेजी विभाग के अध्यक्ष प्रो. अजय कुमार राय ने एकेडमी के छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों को संबोधित करते हुए प्राथमिक शिक्षा में गुणात्मक तथा व्यवहारिक अनुप्रयोग पर प्रकाश डाला। परिश्रम और लक्ष्योन्मुखी कमिटमेंट पर बल देते हुए प्रो. राय ने कहा कि शिक्षा किसी भी सभ्य समाज की प्रथम वरीयता होती है जो उस समाज के उत्कर्ष की आधारशिला तैयार करती है.
कार्यक्रम में क्रिएटिव विजन सोसायटी द्वारा एकेडमी के छात्र-छात्राओं को उनके रिजल्ट और शैक्षिक एवं शिक्षणेत्तर क्रिया कलापों के लिए पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर कक्षा 2 से 8 तक क्रमशः वेदिका राय, सृष्टि राय,आभा दूबे, अनुष्का सिंह, निशांत शेखर, मिस्बाह फातिमा,शौर्य प्रताप और साक्षी शुक्ला को प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए पुरस्कृत किया गया वेदिका राय को वर्ष का सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थी- स्टूडेंट ऑफ द ईयर घोषित किया गया।
इस मौके पर क्रिएटिव विजन सोसायटी के प्रबंध निदेशक प्रोफेसर अमर नाथ राय ने एकेडमी की शिक्षिकाओं को उनके कठिन परिश्रम तथा तन्मयतापूर्ण शिक्षण के लिए धन्यवाद दिया. कार्यक्रम में एकेडमी की प्रिंसिपल संगीता राय, किरनबाला राय, अंजनी मिश्रा, रेनू राय आदि शिक्षिकाएं उपस्थित रहीं।

Views: 85

Leave a Reply