दो हत्याभियुक्त चढ़े पुलिस के राडार पर

गाजीपुर। भांवरकोल थाना पुलिस ने क्षेत्र के कुण्डेसर गांव की सिवान में गत 19/20 जनवरी की रात को हुई व्यक्ति की हत्या की घटना का अनावरण करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।
      बताते चलें कि कुण्डेसर गांव के खेत में बीस जनवरी की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला था। मृतक के सिर में चोट तथा उनकी नाक व कान से खून निकला देखा गया। शव की शिनाख्त गांव के ही अट्ठावन वर्षीय रामविलास यादव के रुप में की गयी। उस समय चर्चा रही कि सम्भवतः आशनाई में रोड़ा बनने के चलते ही हत्या हुई है।
    पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह घटना स्थल पर पहुंच कर घटना का पर्दाफाश करने हेतु मातहदों को निर्देशित किया था। घटना की तहकीकात में लगे थानाध्यक्ष ने अपनी टीम के साथ सोमवार को, इस हत्याकांड से सम्बन्धित प्रकाश में आये वांछित दो अभियुक्तों को भांवरकोल से सुखडेहरा जाने वाली सड़क के समीप से अलसुबह धर दबोचा। गिरफ्तारअभियुक्त श्री भगवान उर्फ मुन्ना पुत्र रामकेवल राजभर निवासी ग्राम पखनपुरा थाना भांवरकोल जनपद गाजीपुर तथा लालजी यादव पुत्र स्व. रघुवीर यादव  निवासी ग्राम कुण्डेसर थाना भांवरकोल गाजीपुर रहे।
   दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध विधिक कारर्वाई करते हुए पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उन्हें जेल भेंज दिया गया।
  अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में
थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह, उपनिरीक्षक ओमकार तिवारी तथा आरक्षीगण सत्येन्द्र यादव, नितेश कुमार, राजेश भारतीया, अम्बुज मिश्र व चालक अंजनी राय शामिल रहे।


Hits: 68

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: