फैसला करेगी जनता कि राम मंदिर बनाने वाले सत्ता में आयेंगे या राम सेवकों पर गोलियां चलवाने वाले

गाजीपुर। गाजीपुर के इतिहास और उसके बारे में जानकर मन उत्साह, उत्तेजना से भर गया और हमें अति उत्साह में नही बल्कि कर्म, निष्ठा से सरकार की योजनाओं को तथा नीतियों, सिद्धांतों को जन जन तक पहुचाने का प्रयास अपने तकनीकी गुणों से गुणवत्ता के साथ करना चाहिए।
     यह बात भाजपा जिला कार्यालय पर सोशल मीडिया एवं आई टी विभाग की संयुक्त बैठक को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित करते हुए भाजपा आई टी विभाग के राष्ट्रीय सह संयोजक और पश्चिम बंगाल प्रभारी उज्जवल पारिख ने कहा। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास हो कि सोशल मीडिया का जो प्लेटफार्म मौजूद है, उस पर अपनी उपलब्धि अवश्य निर्धारित हो। विगत पांच वर्षों में जो बदलाव उत्तर प्रदेश में देखने को मिला है। वह उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के दिशा में एक बड़ा कदम है। उज्जवल पारिख वर्तमान मे चुनाव की दृष्टि से काशी क्षेत्र आई टी प्रभारी हैं। उन्होंने कहा कि इसी विकास कार्यों के माध्यम से आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन के अभिन्न अंग आईटी और सोशल मीडिया विभाग की महत्ता आज के वर्तमान परिस्थितियों मे बढ़ गई है।
      भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि 2014 और 2017 के बाद जनपद के विकास का जो आधार भूत संरचना मजबूत हुई है,उसे जनता के बीच ले जाने की जरूरत है और वह कार्य सोशल मीडिया और आई टी कार्यकर्ताओं के लिए महत्वपूर्ण है।
इससे पूर्व जिला संयोजक कार्तिक गुप्ता ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि यह जनपद के कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि राष्ट्रीय नेतृत्व का मार्गदर्शन मिल रहा है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आवाह्न करते कहा कि समय आ गया है कि जनता इस बात का फैसला करेगी कि राम मंदिर बनाने वाले सत्ता में आयेंगे या राम सेवकों पर गोलियां चलवाने वाले, इस परिस्थिति में हम आईटी और सोशल मीडिया विभाग के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी और भी महत्वपूर्ण हो जाती है। केंद्र की मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के ऐतिहासिक और स्वर्णिम कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है। जिला संयोजक आईटी विभाग आलोक शर्मा अनूप जायसवाल जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा और भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह मानव सहित सभी ने प्रभारी उज्ज्वल पारिख, क्षेत्रीय संयोजक पुष्पेंद्र प्रताप सिंह और सहसंयोजक अरविंद पांडेय को पुष्प गुच्छ, स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्रम देकर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय, जिला प्रभारी अशोक मिश्रा, अखिलेश राय, पंकज राय, अभिनव सिंह छोटू, सनी चौरसिया, हर्षजीत सिंह, अरुण जायसवाल, आनंद मोहन मिश्रा, अभिषेक मद्धेशिया, रोहित गुप्ता, संजीत यादव, शिवम मद्धेशिया, मंजीत सिंह, विष्णु गुप्ता, अभिनय सिंह सहित सभी मंडलों के और विधानसभा के संयोजक व सह संयोजक उपस्थित रहे संचालन जिला सह संयोजक विनीत कुमार शर्मा ने किया।

Visits: 105

Leave a Reply