नौकरी और प्रमोशन के झांसे में मां बेटी से हुआ दुराचार

गाजीपुर। विधवा आशा कार्यकत्री को प्रोन्नति और  उसकी पुत्री को नौकरी दिलाने के नाम पर चालबाजों ने पचास हजार रुपये हड़पने के साथ ही मां बेटी के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया है।
   घटना बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की है। वहां की निवासिनी विधवा आशा कार्यकत्री को प्रमोशन दिलाने और उसकी पुत्री को नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाजों ने पचास हजार रुपये ऐंठ लिये और फिर मां व बेटी की अस्मत भी लूट ली।        
     आशा कार्यकत्री की तहरीर पर बुधवार की रात्रि में बहरियाबाद थाने में तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। मुख्य आरोपी की टोह में गुरुवार को क्षेत्राधिकारी सैदपुर बलराम और बहरियाबाद थाना पुलिस के साथ महिला पुलिस की टीम ने सादात नगर में किराये के मकान में रह रहे मुख्य अभियुक्त शहर के स्टीमर घाट निवासी श्यामजी जायसवाल की तलाश में छापेमारी की और आसपास के लोगों से उसके बारे में पूछताछ की।
     क्षेत्राधिकारी सैदपुर बलिराम ने बताया कि अभियुक्त का सम्पर्क आशा कार्यकर्ता से जनवरी माह से ही है। अभियुक्त ने झांसा देकर उसे आश्वासन दिया कि वह उसका प्रमोशन करा देगा। उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने बनारस निवासी अपने दो साथियों के साथ 16 अक्टूबर को उसकी पुत्री को भी किसी बहाने वाराणसी के एक अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। उन्होंने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है। आरोपी व उसके दोनों साथियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Visits: 146

Leave a Reply