हत्या! प्रेमालाप पड़ा महंगा, गयी युवक की जान

महिला सहित चार गिरफ्तार
गाजीपुर। थाना बड़ेसर पुलिस ने बीस अक्टुबर  को हुई युवक की हत्या का सफल अनावरण करते हुए एक अभियुक्ता सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।
    बताते चलें कि गत बुधवार को थाना बरेसर पर सूचना मिली थी कि क्षेत्र के ग्राम भोपतीपुर में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना पर बरेसर पुलिस द्वारा मौके पर पहुची और युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहाँ पर डाक्टरों द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया। युवक के पिता के तहरीर पर थाना पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया था।
पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना के शीघ्र अनावरण हेतु निर्देशित किया गया था जिसके क्रम में बरेसर पुलिस हत्यारों की सुरागरसी में लग गयी। उसी दरम्यान थानाध्यक्ष को पता लगा कि मृतक युवक ग्राम भोपतिपुर की ही निवासी एक युवती से बात चीत करता था। युवती के घर वालों द्वारा ही युवती पर दबाव बनाकर फोन करा कर युवक को अपने घर बुला लिया गया और फिर उन्होंने मारपीट कर युवक की हत्या कर दी।उन्होंने शव को घर से तीन सौ मीटर दूर रख दिया।
     घटना में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष बड़ेसर द्वारा दबिश देकर एक अभियुक्ता सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। विधिक कारर्वाई करते हुए पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेंज दिया गया।
    गिरफ्तार अभियुक्तों में सुनिल चोरसिया पुत्र स्व. लालबच्चन चौरसिया, सौदागर चौरसिया पुत्र स्व. पुर्नवासी चौरसिया, प्रविन्द्र वर्मा उर्फ लड्डू पुत्र किशुन वर्मा तथा सोनी चौरसिया समस्त निवासीगण ग्राम भोपतिपुर थाना बरेसर गाजीपुर रहे।
गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष राजेश बहादुर,आरक्षीगण सौरभ त्रिपाठी, रितेश कुमार, पंकज कुमार त्रिपाठी व महिला आरक्षी नीलम गौतम थाना बरेसर शामिल रहीं ।

Views: 159

Leave a Reply