दुष्कर्म कर विडियो बनाने के आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे

गाजीपुर। नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म क और वीडियो बनाकर वायरल करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें सलाखों के पीछे भेंज दिया गया।
     बताते चलें कि बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में गत 26 सितम्बर को साढ़े बारह साल की बच्ची के साथ दुराचार किये जाने तथा इसका वीडियो बनाने का मामला गत दिनों प्रकाश में आया। काफी दिनों तक इस मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया गया, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर देकर गांव निवासी मोनू चौरसिया 19वर्ष  द्वारा दुराचार करने और उसके साथी अभय यादव 16वर्ष द्वारा इस कुकृत्य का वीडियो बनाने का आरोप लगाया। 
    उल्लेखनीय है कि गांव के मोनू चौरसिया की दुकान पर बालिका प्रायः घरेलू सामान की खरीददारी करने जाती थी। बदनियती के वशीभूत मोनू उसे टॉफी बिस्कुट देकर अपने झांसे में लेता रहा। घटना के दिन उसे एक कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकृत्य किया और आगे भी फ्री में टॉफी बिस्कुट देने का वादा करके उसे चुप रहने को कहा। पीड़िता से आपबीती सुनकर उसकी मां दुकान पर तो जरूर पहुंची लेकिन समझाने बुझाने पर मामला ठंडा पड़ गया। इसी दरम्यान वीडियो वायरल होने के बाद फिर से मामले ने तूल पकड़ लिया और अभियोग दर्ज हो गया। पीड़िता की मां से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु सुरागरसी में लगी थी और दोनों आरोपियों को शुक्रवार को क्षेत्र के बेसो नदी पुलिया के पास से गिरफ्तार कर,विधिक कारर्वाई करते हुए न्यायालय के सुपुर्द कर दिया।


Hits: 275

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: