पंचांग व राशिफल – 18 अक्टुबर 2021

पंचांग व राशिफल – 18 अक्टुबर 2021

पंचांग
विक्रमी संवत् 2078
शक सम्वत 1942
मास आश्विन
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि त्रयोदशी 18:07 शाम तक
नक्षत्र पूर्व भाद्रपद 10:50
वार सोमवार
सूर्योदय 05:57
सूर्यास्त 05:27
दुष्टमुहूर्त 12:06:07 से 12:52:11 तक
अभिजीत मुहूर्त 11:20़ृ से 12:06 तक

राशिफल
मेष
आप व्यवसाय में पूंजी निवेश की योजना बन सकती है। व्यय पर नियंत्रण होगा। आप अपने धन को बचत को सही दिशा में निवेश करें। निवेशित धन भविष्य में लाभदायक रहेगा।

वृषभ
आज अच्छी योजना बनाकर उन्हें ढंग से लागू करने का उचित समय है। कुछ भी लिखा पढ़ी करने से पूर्व दस्तावेजों को ध्यान से पढ़े। अति उत्साह से हानि हो सकती है।

मिथुन
आज के दिन चिंता और बेचैनी रहेगी। बहुमूल्य समय व्यर्थ के कार्यों में न बर्बाद करें। वरिष्ठ जनों की राय आपके लिए उचित रहेगी। धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है।

कर्क
आज सामाजिक सामंजस्य से नये सम्बंध स्थापित होंगे। इसका आपको लाभ मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। कला क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है।

सिंह
आज प्रगति के साथ लाभ मिल सकता है। निवेश के मामले में सावधानी बरतें। आज कार्य की व्यस्तता से थकान व तनाव महसूस करेंगे।कार्य के साथ परिवार को भी समय दें।

कन्या
आज आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। कार्य में प्रगति होगी। आज आपको परिश्रम का लाभ मिल सकता है। अपने स्थगित कार्यों को शुरू करने के लिए समय अनुकूल है।

तुला
आज आपको निवेश से नुकसान हो सकता है।उचित होगा कि अभी व्यापार में निवेश से बचें। विवादों से दूर रहें।आज तनाव के बीच अस्वस्थता हो सकती हैं।

वृश्चिक
आज आपको अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आज आप पूरे जोश में रहेंगे। अनावश्यक विषयों पर बहस करने से बचना ही हितकर है।  धैर्य के साथ कार्य करने से सफलता मिलेगी।

धनु
आज का दिन अनुकूल है। उपयुक्त कार्य मिल सकती है। निवेश में सावधानी रखें।अपने विरोधियों के खिलाफ मजबूत स्थिति में रहने की संभावना है। आज सुस्ती के बीच काम करना पड़ सकता है।

मकर
आज स्वतंत्र निर्णय लेने होंगे। संपत्ति पर निवेश करने से बचें। आज कोई आपका सहायक नहीं होगा। इसलिए दूसरों से मदद की उम्मीद न करे आज सहयोग न मिलने से दुख हो सकता है।

कुंभ
निवेश करने के मामले में आज सावधानी बरतें।आज आपको धैर्य रखना हितकर रहेगा। अनावश्यक चीजों पर पैसा व्यय करने से बचें। आज सुस्ती के चलते कार्यक्षेत्र में परेशानियों बका सामना करना हो सकता है।

मीन
आज आप अपने परिश्रम से सफलता प्राप्त कर सकते हैं। आपके विरोधी भी आज आपके परिश्रम की तारीफ करेंगे।परिवार में शुभ समाचार मिलने के योग हैं। आपके लोग व्यावसायिक योजनाओं में आपका समर्थन करेंगे।

Views: 104

Leave a Reply