बच्चे की बचकानी हरकत से दो पक्ष भिड़े,वृद्ध की गयी जान

गाजीपुर। दुकानदार से बच्चे द्वारा मजाक को लेकर
दो पक्ष आपस में भिड़ गये। मारपीट के कारण घायल एक बुजुर्ग व्यक्ति ने चिकित्सा के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना दिलदारनगर थाना क्षेत्रांतर्गत बभनौलिया गांव में शनिवार की रात को घटी।
   बताते चलें कि बभनौलिया निवासी जज प्रसाद का लड़का  आशीष दुकानदार मोती शाह को चिढ़ा रहा था। इस पर नाराज होकर मोती शाह ने डांट फटकार कर उस लड़के को भगा दिया। बच्चे ने अपने घर जाकर इसकी शिकायत की। इस पर आक्रोशित उसके परिजन रात मार पीट करने की नियत से, लाठी-डंडे के साथ मोती शाह की दुकान पर आ धमके,परन्तु तब तक दुकान बंद हो चुकी थी।इसके बाद बच्चे के आक्रोशित परिजन मोती शाह के चचेरे भाई राजनाथ से कहासुनी करने लगे। देखते देखते दोनो पक्षों में मारपीट होने लगी।  जिसमें राजनाथ 50वर्ष, उसकी पत्नी गुलाबी देवी 45वर्ष व पुत्र प्रदीप 32वर्ष जख्मी हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां दौरानेइलाज राजनाथ की मौत हो गई।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। राजनाथ के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की सुरागरसी में लग गयी।
     घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी ली और मातहदों को कारर्वाई का निर्देश दिया।


Hits: 96

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: