बीमार गैंगमैन की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंजा

गाजीपुर। सादात रेलवे स्टेशन पर तैनात गैंगमैन की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। उसकी मौत की सूचना पर रेलवे और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी।
   जांचोपरांत आवश्यक कारर्वाई करते हुए सादात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
     रेलवे  कर्मचारियों के अनुसार, गैंगमैन नारद महतो करीब दो माह से बीमार था। सम्भावना जताई जा रही थी कि सम्भवतः हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई होगी।
       उल्लेखनीय है कि पीडब्लूआई सादात के अधीनस्थ कार्यरत गैंगमैन नारद महतो पिछले डेढ़ माह से अनुपस्थित चल रहा था। एक दिन पूर्व ही वह सादात आया था। वह सोमवार की दोपहर में गेट संख्या 25 पर वहां तैनात गेटमैन चन्द्रदेव के पास पहुंचा। वहां उसने पहुंच कर बताया कि अभी तबियत ठीक नहीं है, कुछ दिन बाद ड्यूटी पर आयेगा। उसी दौरान वहीं अचानक उसकी मौत हो गयी। मृतक गैंगमैन के बिहार के भोजपुर जिला अंतर्गत बिहियां थाना क्षेत्र के कल्याणपुर का निवासी था। उसके परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गयी।
     इसकी सूचना स्टेशन मास्टर राजनारायण प्रसाद ने मेमो के जरिये रेलवे अधिकारियों और सादात पुलिस को दी। सूचना पर आरपीएफ औड़िहार के प्रभारी निरीक्षक एनके मीणा और सादात थाने के उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह यादव मौके पर पहुंचे। गैंगमैन की मौत का कारण ज्ञात नहीं हो सका।


Hits: 39

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: