पंचाग व राशिफल – 05 सितम्बर 2021

पंचाग व राशिफल – 05 सितम्बर 2021

पंचाग
विक्रमी संवत्  2078
शक सम्वत 1942
मास भाद्रपद
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि  त्रयोदशी 08:19 तक
नक्षत्र  आश्लेषा 17:58 तक
करण  वणिजा विष्टि 08:19 तक19:59 तक
वार  रविवार
योग परिघा 08:23 तक
सूर्योदय 05:38
सूर्यास्त 18: 12
चंद्रमा  कर्क राशि में
राहुकाल 17:00 − 18:33
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:54 − 12:44

राशिफल
मेष
आज का दिन उत्तम है। कार्य पूर्ण होने से प्रसन्नता रहेगी। फलदायक यात्रा के योग हैं। दोस्तों के साथ सम्बन्धों में कटूता आयेगी। व्यापारिक कार्यों से यात्रा सम्भव है।

वृषभ
आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नई योजनाएं पूर्ण होंगी। किसी के भरोसे न रहकर, अपना कार्य स्वयं करने से लाभ होगा। महत्वपूर्ण कामों में अनावश्यक हस्तक्षेप न करें, हानि हो सकती है।

मिथुन
आज का दिन महत्वपूर्ण है। व्यापार में लाभ प्राप्ति के योग हैं। पुराने संबंधों में यश की वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। जीवनसाथी का व्यवहार अनुकूल होगा।

कर्क
आज कार्यों की अधिकता से व्यस्त रहेंगे। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। परिवार से पूछ परख बढ़ेगी। खतरनाक कार्यों से दूर रहें। संतान के व्यवहार से कष्ट होगा।

सिंह
आज व्यवसायिक उन्नति के योग हैं। सम्मानित जनों से सम्पर्क बनेगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के कार्यों से तनाव होगा। धर्म में आस्था रहेगी।

कन्या
यात्रा में अपनी वस्तुओं के प्रति सतर्क रहें। व्यवसायिक कार्यसिद्धि होगी। नये कार्य के प्रस्ताव मिल सकते हैं। वाहन पर खर्च होगा। संतान के व्यवहार से चिंता में रहेंगे।

तुला
आज कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। नये कार्यों पर कड़ी मेहनत करनी होगी। अपनों के सहयोग से पारिवारिक समस्याएं दूर होंगी। क्रोध पर नियंत्रण आवश्यक है।

वृश्चिक
आपकी बहुमुखी प्रतिभा परिवार का सम्मान बढ़ायेगी। साझेदार से मतभेद के कारण व्यापार में हानि सम्भव है। अचानक धन की प्राप्ति के योग हैं। मानसिक रुप से प्रसन्न रहेंगे।

धनु
क्रोध, तनाव व उत्तेजना पर नियंत्रण करते हुए सकारात्मक सोच पैदा करें। परिवार में विवाह की चिंता बनी रहेगी। वरिष्ठ जनों से भेंट लाभदायक सिद्ध होगी। यात्रा की सम्भावना है।

मकर
बुद्धि विवेक से कार्य को पूर्ण करें।  संतान की तरक्की से परिवार को खुशी मिलेगी। दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप करने से बचें। वाहन के प्रयोग में सावधानी रखें।

कुंभ
अपनी हर बात सबको न बतायें। भावी योजनाओं को गुप्त रखें। कठिन कार्यों को खुब सोच-समझकर करें। भूमि, जायदाद के मामलों में लाभ होगा।

मीन
कार्य में सफलता के योग हैं। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। परिवार में तनाव रहेगा। आर्थिक स्थिति प्रतिकूल होगी। कार्य की सफलता से परिवार में प्रसन्नता रहेगी।

Visits: 110

Leave a Reply