हादसा – अनियंत्रित स्कार्पियो पलटी, एक की मौत तीन घायल

गाजीपुर। अनियंत्रित स्कार्पियो के अचानक ताल में पलटने से जहां जख्मी एक युवक की मौत हो गयी,वहीं तीन घायलों का इलाज वाराणसी में जारी है।
   घटना सादात थाना क्षेत्र के कटयां ताल में मंगलवार को घटी। बताया गया कि सादात थाना क्षेत्र के कनेरी गांव निवासी प्रदीप सिंह मोनू 35वर्ष पुत्र स्व. जयशंकर सिंह अपने गांव के ही तीन युवकों राहुल सिंह, आरिफ अंसारी और आशु उर्फ आदित्य के साथ स्कार्पियो गाड़ी में बैठकर सादात जा रहा था। रेलवे क्रासिंग पार करने के बाद जब वे राजकीय गन्ना शोध संस्थान से करीब पहुंचते ,कि उससे पहले ही स्कार्पियो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के बाएं तरफ गड्ढे में जा पलटी। स्कार्पियो पलटने से उसमें सवार चार लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गये।
    ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान ही प्रदीप की मौत हो गयी। प्रदीप के मौत की खबर मिलते ही उसके परिजनों में हाहाकार मच गया। वाराणसी से मृतक का शव उसके गांव लाया गया। शव घर पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया। परिजनों के रोने-बिलखने से वहां का माहौल गमगीन हो गया। शव के घर आने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
      बताते चलें कि मृतक के दो छोटे बच्चे हैं, जबकी पत्नी की एक माह पूर्व ही कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। 


Hits: 86

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: