पत्नीहंता पति गिरफ्तार, आपसी विवाद में पत्नी को सुलाया मौत की नींद

गाजीपुर। पारिवारिक विवाद में क्रुद्ध पति ने
अपनी पत्नी की हत्या कर गांव में सनसनी फैला दी।
यह वारदात जिले के सादात थाना क्षेत्र के बरहपार भोजूराय गांव में सोमवार की सुबह घटी।
उल्लेखनीय है कि बरहपार भोजूराय निवासी पचास वर्षीय पत्तू पाल पुत्र स्व. जगन्नाथ पाल ने अपनी पत्नी बिंदा देवी से विवाद के बाद सोमवार को प्रातः तकरीबन सात बजे धारदार हथियार व ईंट से कूंच कर हत्या कर दी। परिवार के लोगों की चिल्लाने पर आसपास के लोग भागते हुए मौकये वारदात पर पहुंचे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति पत्तू पाल को अपनी गिरफ्त में लेते हुए, मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया।
मृतका के पुत्र ने करुण क्रंदन के बीच बताया कि उनके पिता सूरत के एक निजी कम्पनी में नौकरी करता है, जो तीन दिन पूर्व ही घर आया था। आज सुबह उनके पिता ने उसकी मां से झगड़ा किया और फिर मां के सिर पर कैंची और ईंट से वार कर मृत्यु की नींद सुला दिया।
मृतका बिंदा देवी के भाई सत्यनारायण पाल पुत्र रामजीत पाल निवासी डढ़वल थाना सादात की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेंज दिया गया।
बताते चलें कि मृतका अपने पुत्रों के साथ घर पर रहती थी। उसका बड़ा पुत्र आशीष 11वीं का छात्र है जो वर्तमान में सूरत में है तो छोटा पुत्र विशाल 7वीं का छात्र है।
पत्नीहंता की गिरफ्तारी मे शामिल पुलिस टीम में
थानाध्यक्ष सादात दिव्य प्रकाश सिंह, उपनिरीक्षक जयप्रकाश सिंह तथा आरक्षीगण अतुल सिंह,जयंत कुमार सिंह व जिलाजीत वर्मा थाना सादात गाजीपुर शामिल रहे।


Hits: 86

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: