पंचांग व राशिफल – 17 अप्रैल 2021

पंचांग व राशिफल – 17 अप्रैल 2021
पंचांग
विक्रमी संवत् 2078
शक सम्वत 1942
मास चैत्र
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि पंचमी 20:31 तक
नक्षत्र मृगशीर्ष 26:31 तक
करण बावा बालवा07:31 तक 20:31 तक
वार शनिवार
योग शोभना 18:20 तक
सूर्योदय 05:32
सूर्यास्त 18:20
चंद्रमा वृषभ राशि में
राहुकाल 09:09 − 10:45
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:55 − 12:46

राशिफल
मेष
आज रुके कार्य पूर्ण होंगे। किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी। अपने कार्य के प्रति समर्पित रहें। जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूरे होंगे। मौज मस्ती में धन खर्च होगा।

वृषभ
आज मांगलिक कार्यों में शामिल होने के योग हैं।ग संतान की उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा। सहकर्मियों से मतभेद संभव है। शत्रु सक्रिय रहेंगे। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। स्वास्थ ठीक नहीं रहेगा।

मिथुन
आज नये व्यापरिक सौदे लाभ देंगे। नए मित्र बनेंगे। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। विवाह प्रस्ताव सफल होंगे। किसी लाभकारी अवसर की तलाश में हैं। बहनों का सहयोग मिलेगा।

कर्क
आज स्वास्थ्य में सुधार के योग हैं। नई जिम्मेदारी मिलने से लोगों का नजरिया बदलेगा। अपने अधिकारियों से संबंधों में नजदीकियां आयेगी। जीवन संगनी का साथ मिलेगा।

सिंह
आज आर्थिक लाभ और भवन परिवर्तन की संभावना के बीच विरोधी सक्रीय रहेंगे। सतर्कता से समय व्यतीत करें। सेना प्रशासन से जुड़े लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। पेट संबंधित रोग से पीड़ित रहेंगे।

कन्या
आज आपको अपने संपर्क का लाभ मिलेगा। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति हो सकती है। पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा। स्वस्थ्य में गिरवट हो सकती है।

तुला
आज यात्रा के योग के बीच नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। परीक्षार्थी सफल होगे। अपने व्यवहार से अधीनस्थों का दिल जीत लेंगे। घरेलू विवाद के कारण तनाव में रहेंगे। न्याय पक्ष अनुकूल रहेगा।

वृश्चिक
आज अवरोधित कार्यो में अचानक गति आ सकती हे। सुख साधनों पर बड़ा खर्च आज संभव है। किसी कार्यक्रम की रूप रेखा बना सकते हैं। पुराना लेन देन प्रभावी होगा।

धनु
व्यवसाय में नई योजना लागू हो सकती है। लक्ष्य प्राप्ति के लिए और कड़ी मेहनत करनी होगी। संतान सुख की प्राप्ति संभव है। व्यस्तता के चलते स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। बहनों से संबध में कड़धवाहट आ सकती है।

मकर
मन की अस्थिरता के कारण फैसले लेने में सक्षम नहीं रहेंगे। आपके संबंधों के कारण रुके कार्य को गति मिलेगी। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। संतो का सानिध्य मिलेगा।

कुंभ
आज आकस्मिक धन लाभ होगा। किसी बड़े निवेश की संभावना है। जो लाभदायक रहेगा। व्यापार व्यवसाय को नई दिशा मिलेगी।अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन
नौकरी पेशा लोगों के लिए समय शुभ है। परिजनों के सहयोग के बीच पिता के साथ किसी महत्त्वपूर्ण विषय पर चर्चा होगी।मानसिक तनाव से मुक्ति के लिए योग करें।

Visits: 118

Leave a Reply