ढाबे पर मारपीट में जख्मी वीडीओ ने तोड़ा दम

गाजीपुर। शहर के तुलसीपुर में स्थित कालिका ढाबे पर रात में खाना खाने के दरम्यान ग्राहक से हुई कहासुनी और मारपीट में शहर के गोरा बाजार निवासी विजय प्रताप व सोम यादव बुरी तरह घायल हो गये।
घायल विजय प्रताप को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया । गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई।
घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक डा.ओम प्रकाश सिंह ने रात में घटनास्थल का दौरा कर स्थिति की जानकारी ली। मौके पर पेप्सी की टूटी बोतलें और राड पाये गये। पुलिस कप्तान ने स्थिति की जानकारी लेने के बाद माताओं को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया।
घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि गोरा बाजार निवासी विजय प्रताप जो डोभी जौनपुर में ग्राम विकास अधिकारी हैं,वे अपने साथियों के साथ रात में कालका ढाबा पर खाना खाने गये थे। वहां ढाबा संचालक व उनके कर्मचारियों से इनकी कहासुनी और मारपीट हुई। उसमें विजय प्रताप व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गये जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान आज सुबह विजय प्रताप की मृत्यु हो गई।
मृतक के परिजनों की तरफ से सदर कोतवाली में ढाबे के चार ज्ञात तथा कई अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिसमें पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Visits: 305

Leave a Reply