पंचांग व राशिफल – 03 मार्च 2021

पंचांग व राशिफल – 03 मार्च 2021

पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास फाल्गुन
तिथि पंचमी 24:24 तक
नक्षत्र स्वाति 25:32 तक
करण कौवाला तैतिल 13:41 तक 24:24 तक
पक्ष कृष्ण
वार बुधवार
योग ध्रुव 26:37 तक
सूर्योदय 06:18
सूर्यास्त 17: 59
चंद्रमा कन्या राशि में
राहुकाल 12:32 − 13:59
शुभ मुहूर्त अभिजीत कोई नहीं

राशिफल
मेष
आज कार्यस्थल पर सहयोगियों से मतभेद हो सकता है। आकस्मिक धन लाभ के योग हैं। नये सम्बन्धों में नजदीकियां बढ़ेगी। अपने लोगों का इन्तजार रहेगा। यात्रा हो सकती है।

वृषभ
बड़े परिचितों का सुझाव आपको सफलता दिलाने में मदद करेगी। परीक्षा परिणाम अनुकूल रहेंगे। अपने कॅरियर में बदलाव के प्रयास करने का समय है। मेहनत करें परिणाम उत्साहवर्धक रहेगा।

मिथुन
पारिवारिक उत्सव में शामिल होने के योग हैं। मौज मस्ती में समय बीतेगा। संतान की पढ़ाई को ले कर चिन्तित रहेंगे। राजकार्य से जुड़े लोगो को आज नहीं जिम्मेदारी मिल सकती है।

कर्क
आप की मनमर्जी से नुकसान हो सकता है। मेहनत करें, भाग्य बदल जाएगा। समय रहते कार्य पूरा करें। आकस्मिक यात्रा हो सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

सिंह
अपने जीवनसाथी के विचारों को समझें और अपनी वाणी में मधुरता लायें। इससे पारिवारिक जीवन स्वयं सुधर जायेगा। नये व्यवसायिक समझौते होंगे। धर्म कर्म में रूचि बढ़ेगी। परिचितों का सहयोग मिलेगा।

कन्या
संतान के कार्यों से व्यय में वृद्धि होगी। पारिवारिक चिंता और तनाव बना रहेगा। अस्वस्थता व आलस्य की अधिकता रहेगी। अपने लगातार बदल रहे विचारों पर रोक लगायें। इससे आपको हानि हो सकती है।

तुला
परिजनों के सहयोग से सफलता मिलने के योग हैं। व्यवसाय में निवेश के लिए समय अनुकूल नहीं है। संतान हित में बड़ा फैसला ले सकते हैं। शिक्षा से जुड़े लोगों के स्थानांतरण के योग हैं। धार्मिक समारोह में भाग लेने का सौभाग्य मिलेगा।

वृश्चिक
आज आमोद प्रमोद के सामानों पर खर्च के योग हैं। नए संबंधो से लाभ मिलेगा। अपने विचारों पर नियंत्रण रखें। व्यवसाई वर्ग को लाभ मिलेगा। समय अच्छा व्यतीत होगा।

धनु
आज अचानक धन लाभ के योग हैं। आज के दिन वाहन व मशीनों के प्रयोग में सावधानी रखें। कार्य की अधिकता से व्यस्त व तनाव में रहेंगे। प्रेम में सफलता मिल सकती हैं।

मकर
मानसिक तनाव से मुक्ति मिलने के योग हैं। कई दिनों से रुके कार्य आज पूर्ण होने के संकेत हैं। जिस के बारे में आप सोच रहे हैं, उस व्यक्ति से आज भेंट के योग हैं। उधारी का पैसा आज मिलने के योग हैं।

कुम्भ
आप की कार्य कुशलता से लोग प्रभावित होंगे। विदेश जाने के योग टल सकते हैं। कार्यों में स्थिरता न होने से तनाव रहेगा। भावनात्मक संबंधों से मजबूती बढ़ेंगी। अपनी वाणी को सरल बनायें।

मीन
आज मेहमानों से भेंट के योग हैं। आज भूमि में निवेश से लाभ होगा। अपनी बात से अपने अधिकारियों को संतुष्ट करने में सफल होंगे। मेहनत के अनुरूप सफलता से दूर रहेंगे।अपने क्रोध पर
नियंत्रण रखें अन्यथा हानि हो सकती है।

Visits: 103

Leave a Reply