पंचांग व राशिफल – 27 फरवरी 2021

पंचांग व राशिफल – 27 फरवरी 2021

पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास माघ
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि पूर्णिमा 13:44 तक
नक्षत्र मघा 11:13 तक
करण वणिजा विष्टि 15:46 तक 26:50 तक
वार शनिवार
योग सुकर्माण 19:32 तक
सूर्योदय 06:22
सूर्यास्त 17:57
चंद्रमा सिंह राशि में
राहुकाल 09:43 − 11:08
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:11 − 12:56

राशिफल
मेष
आज आपकी किसी विशेष व्यक्ति से लाभदायक भेंट होगी। वाहन खरीदने की इच्छा बलवती होगी। कॅरियर में उन्नति के प्रस्ताव मिलेंगे। भूमि भवन संबंधित मामले सुलझ सकते हैं। मकान के पुनर्निर्माण में धन खर्च होगा।

वृषभ
आज परिश्रम की अधिकता से थकान महसूस करेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन लाभकारी होगा। किसी भी कार्य शुरू करने के पहले उसके बारे में विस्तृत जानकारी लें, उसके बाद निर्णय लें। महात्मा का सानिध्य मिलेगा।

मिथुन
आपके यश व कीर्ति में वृद्दि होगी। संपत्ति संबंधित जरूरी अनुबंध हो सकते हैं। सहयोगियों के साथ समय व्यतीत होगा। बहनों से विवाद की स्थिति बनेगी। शत्रु सक्रिय होंगे। व्यवसाय में लाभ संभव है।

कर्क
लोगों में आप के प्रति सम्मान का भाव रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पुराने विवाद पक्ष में हल होंगे। समय के साथ स्थिति अनुकूल होने से तनाव समाप्त होगा।

सिंह
भवन निर्माण को ले कर उत्साहित रहेंगे। ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है। गलत फहमी से परिवार के साथ संबंध कमजोर हो सकते हैं। पारिवारिक कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे।

कन्या
आज आकस्मिक कोई बड़ा खर्च होने की आशंका है। जल्दबाजी से हानि संभव है। कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी। परिवारिक क्लेश होगा। वाणी पर नियंत्रण आवश्यक है।

तुला
परिजनों के साथ महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा होगी। आकस्मिक यात्रा हो सकती है। मित्रों का सहयोग करना होगा। संतान के कार्यो से नाराज होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट रहें।

वृश्चिक
कार्य विस्तार के योग हैं। मकान की मरम्मत पर धन लगेगा। अपने काम से संतुष्ट नहीं होंगे। अपने अधिकारी से विवाद हो सकता है। धार्मिक कार्यो में सहभागिता करेंगे। विद्युत उपकरण पर धन खर्च होगा।

धनु
प्रशासनिक सेवा से जुड़े लोग अपने कार्य में सफल होंगे। पदोन्नति के योग हैं। व्यवसाय में नई ऊचाइयां हासिल होंगी। परिवाजनों के स्वास्थ की चिंता रहेगी।आज का दिन सामान्य रूप से व्यतीत होगा।

मकर
आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। पिता के साथ वाद विवाद संभव है। शांति से समय व्यतीत करें। किसी पर भी अन्धविश्वास न करें। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और कार्य पूरे होंगे।

कुम्भ
आज अस्वस्थता में खर्च होगा। भूमि भवन से सम्बंधित मामले यथावत रहेंगे। विवाह चर्चा सफल होगी। आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे। संतान के स्वास्थ की चिंता रहेगी।

मीन
व्यवसाय में नई योजना लागू होगी। जीवन साथी के साथ चल रही मनमुटाव की स्थिति सामान्य हो सकती है। सोचे कार्य समय पर होंगे। कर्मचारियों द्वारा नुकसान संभव है।

Visits: 120

Leave a Reply