शर्मनाक ! किशोरी हुई दरिंदगी की शिकार

गाजीपुर। अपने कर्मों के बल पर मानव कभी देव तो कभी दानव बन जाता है। ऐसे ही एक व्यक्ति ने मानवता की सारी हदें पार कर गांव की निरीह बालिका के साथ पैशाचिक कृत्य कर मानवता को ही शर्मसार कर दिया। यह शर्मनाक हादसा बहरियाबाद थाना क्षेत्र के गदाईपुर गोहरौली गांव में हुआ। शुक्रवार की शाम गांव की 10 वर्षीया किशोरी के साथ गांव के ही दसवीं में पढ़ने वाले छात्र ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आरोपी किशोरी को उस समय फुसलाकर अपने घर में लाया जब वह बाहर खेल रही थी। आरोपी की जबरदस्ती से पीड़ा के कारण बच्ची चिल्लाने लगी। उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिजन जबतक मौके पर पहुंचे तबतक आरोपी मौके से फरार हो गया।
मौके पर पहुंच कर बहरियाबाद पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सकीय परिक्षण हेतु जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना को लेकर गांव में तनावपूर्ण खामोशी बनी हुई है।
थानाध्यक्ष रामनेवास के अनुसार, पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी अंगद यादव पुत्र केदार यादव के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया है।
दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डा. ओम प्रकाश सिंह रात में ही जिला महिला अस्पताल पहुंच कर पीड़िता की स्थिति से रुबरु हुए। अस्पताल में उन्होंने पीड़िता के परिवार से घटना की विस्तृत जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने अभियुक्त के शीघ्र गिरफ्तारी के लिए संबंधित थानाध्यक्ष व अन्य को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

Views: 116

Leave a Reply