गरीब सेवा ही मानवता की सेवा – शशिकान्त

गाजीपुर। सदर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सकरताली में भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा द्वारा लेखपाल शिवदीप झा एवं ग्राम पंचायत अधिकारी शशिप्रकाश राय के उपस्थिति में जरुरतमंद लोगों में कम्बल वितरण किया गया।ठंढ के मौसम में कम्बल पाये लोगों के चेहरों पर प्रसन्नता के भाव रहे।
इस अवसर पर शशिकान्त शर्मा ने कहा कि गरीब की सेवा ही मानवता की सेवा है। समाज के गरीब, निराश्रित एवं असहाय के कल्याणार्थ सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ बिना भेद भाव पात्र लोगों को प्राथमिकता के आधार पर प्राप्त होना चाहिए ताकि समाज के अंतिम व्यक्ति समाज की मुख्यधारा से जुड़कर कार्य कर सकें। यह सरकार की सोच और हम सबका प्रथम पुनीत कर्तव्य है।
उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार लगातार एकात्म मानववाद की प्रेरणा से समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए उज्जवला गैस कनेक्शन,2022 तक हर गरीब एवं निराश्रित को आवास, चिकित्सा के लिए आयुष्मान योजना, एक राशनकार्ड के माध्यम से देश के किसी भी कोने मे अन्न प्राप्त करने की सुविधा तथा इस तरह के अन्य तमाम प्रयासों से लोगों के जीवन को सुखी समृद्ध करने का प्रयास कर रही है।
कम्बल पाने वालों में बेहफी देवी,संगीता देवी, सोमारी,लाले राम,शामू राम,रमेश राम,अच्छेलाल शर्मा, दुखन्ती यादव, प्रेमा देवी, इंदू देवी,राधिका देवी,कमली देवी,प्रमिला देवी,मीरा देवी आदि रही।
इस अवसर पर पंकज कुमार मिश्रा,अजीत प्रजापति, अश्वनी कुमार,चंदन विश्वकर्मा, गोपी कन्नौजिया, विनायक प्रजापति,सावित्री देवी,रानी देवी, आदि उपस्थित रहे।

Views: 35

Leave a Reply