पंचांग व राशिफल – 13 जनवरी 2021

पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास पौष
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि अमावस्या 10:31 तक
नक्षत्र उत्तराषाढ़ा 29:21 तक
करण नागा किमस्तोगना 10:31 तक 21:46 तक
वार बुधवार
योग हरषाना 24:12 तक
सूर्योदय 07:18
सूर्यास्त 17:40
चंद्रमा धनु राशि में
राहुकाल दोपहर 12:29 − 13:47
शुभ मुहूर्त अभिजीत कोई नहीं


राशिफल
मेष
अपने स्वभाव में नम्रता रखें। नौकरी में कार्यकुशलता का लाभ मिलेगा। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। विरोधी आपकी छवि खराब करेंगे। परिवार के सदस्यों की प्रगति होगी।

वृषभ
आप की महत्ता से लोग प्रभावित होंगे। यश, सफलता मिलेगी। निर्माण कार्य में रुके काम पूरे होने के योग हैं। परिवार में किसी चिंताजनक मुद्दों पर चर्चा होगी। व्यापार अच्छा चलेगा।

मिथुन
कारोबार में उन्नति के योग हैं। नौकरी में परिश्रम का यथोचित फल मिल सकेगा। परिवार में कार्य की प्रशंसा होगी। किसी सरकारी कार्य के न होने से व्याकुल रहेंगे। पिता का मार्गदर्शन मिलेगा।

कर्क
आपके महत्व को स्वीकार किया जाएगा। सुखद एवं सफल यात्रा के योग बनेंगे। योग्यता, अनुभवों का लाभ मिलेगा। परिवार में समस्या रह सकती है।

सिंह
नौकरी के लिए बेहतर प्रस्ताव आएंगे। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। सुख साधनो में वृद्धि होगी। निवेश में जल्दबाजी न करें। आय में वृद्धि होगी।

कन्या
आपकी अपनी जिद छोड़े अन्यथा आप स्वयं का नुकसान कर बैठेंगे। परिजनों से से अनबन हो सकती है। पारिवारिक चिंता से मन खिन्न रहेगा। अधिक खर्च से बचें। परेशानी हो सकती है। प्रेम प्रसंग के चलते मन प्रसन्न रहेगा।

तुला
मानसिकता बदलने से स्थिति अनुकूल होगी। पारिवारिक आयोजनों में सहभागिता करेगे। आकस्मिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। कॅरियर में मेहनत के बावजूद आप को सफलता न मिलने से तनाव रहेगा।

वृश्चिक
दिन मंगलकारी रहेगा। नए नियमों का पालन करेंगे। श्रेष्ठजनों से भेंट होगी। नई योजनाओं से लाभ होगा। परिजनों से शुभ समाचार मिलेंगे। संतान सुख मिलेगा। व्यापार लाभप्रद रहेगा। कर्ज से मुक्त होने में समय लगेगा।

धनु
कार्यक्षेत्र की बाधाएं दूर होने के आसार हैं। महत्वपूर्ण कामों से लाभ के योग हैं। इसके अलावा परिजनों से प्रेम करें तो वे सभी आपको भी प्रसन्न रखेंगे।उनकी समस्याओं को ध्यान से सुनकर निराकरण करने की कोशिश करें सफलता मिलेगी।

मकर
कार्यस्थल पर आप के द्वारा किए कार्यों से लोगों को ईर्ष्या होगी। लम्बे समय से रुके कार्य पूरे होने की संभावना है। परिवार में उत्तरदायित्व की पूर्ति कर सकेंगे।

कुम्भ
संपत्ति के क्रय विक्रय से लाभ होगा। नौकरी करने वालों से अधिकारी वर्ग संतुष्ट रहेगा। पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें। नए दोस्त बनेंगे। आप कम बोलें और अपने पर संयम रखें।

मीन
परिजनों को आगे बढ़ने का मौका दें,उन्हें जिम्मेदारी का बोध करायें। अपनों से दुरिया खत्म करें। उन्हें मौका दें। स्वास्थ्य के चलते कार्यक्षमता में कमी आएगी। पेट सम्बंधित रोग से ग्रस्त रहेगे। पूछ परख बढे़गी।

Hits: 108

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: