पंचांग व राशिफल – 10 जनवरी 2021

पंचांग व राशिफल – 10 जनवरी 2021

पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास पौष
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि द्वादशी 16:53 तक
नक्षत्र अनुराधा 10:44 तक
करण तैतिल गारा 16:53 तक 27:42 तक
वार रविवार
योग गांदा 11:46 तक
सूर्योदय 07:18
सूर्यास्त 17:37
चंद्रमा वृश्चिक राशि में
राहुकाल शाम 16:20 − 17:37
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:07 − 12:48

राशिफल
मेष
पैसा कमाने के साथ ही साथ अपनी आवश्यक जिम्मेदारी भी पूरी करें। व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे। नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं। आर्थिक लाभ के योग हैं।

वृषभ
अपने व्यवहार में परिवर्तन लाए, अन्यथा कार्यस्थल पर विवाद की स्थिति बन सकती है। आजीवका के नए स्रोत स्थापित होगे।कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। मान कीर्ति में वृद्धि होगी।

मिथुन
व्यवसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं। पारिवारिक यात्रा के योग हैं। धर्म कर्म में रूचि बढेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनीक के प्रयोग से लाभ होगा।

कर्क
आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। मानसिकता बदले और अच्छा सोचे। बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी। पूरी मेहनत और लगन से अपने अपने सपनो को साकार करने में लगने का समय है।

सिंह
मन ही मन किसी बात से परेशान हैं तो अपने विश्वसनीय जनो से विचार कर निर्णय ले। शत्रु सक्रिय होगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं । पूर्व में किये निवेशो से लाभ होगा।

कन्या
अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझे,गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। बड़ो का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा। अपने मन की बाते और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताय, नुकसान हो सकता है ।

तुला
जोखिम के कार्यो से दूर रहे। किसी अपरिचित पर भरोसा न करे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहे। धन संचय में सफल होगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक
जीवन में कई उतार चढ़ाव आते हैं। हताशा को छोड़ कर नयी उर्जा के साथ कार्य करें अन्यथा आप के साथ कई लोगो का भी नुकसान होगा। कारोबार में उन्नति के योग हैं। कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा।

धनु
भाग्योदय का समय है। पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं, सफल होगे। कार्यस्थल पर मशीनरी स्थान परिवर्तन समस्याओ का समाधान देगा ।

मकर
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। खानपान में ध्यान देने की जरूरत है। कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा हैं। झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हैं। धन लाभ हो सकता है।

कुम्भ
कम तो टालने के स्थान पर समय पर कार्य को करने की आदत सीखे। जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होगे। व्यापार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। संतो का सानिध्य प्राप्त हो सकता है।

मीन
बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाए। खुद के तौर तरीके को बदले। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगो को नुकसान हो सकता है।

Visits: 83

Leave a Reply