पंचांग व राशिफल – 10 नवम्बर 2020

पंचांग व राशिफल – 10 नवम्बर 2020
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास कार्तिक
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि दशमी 27:19 तक
नक्षत्र मघा 07:51 तक
करण वणिजा विष्टि 16:24 तक 27:19 तक
वार मंगलवार
योग इंद्र 22:30 तक
सूर्योदय 06:43
सूर्यास्त 17:25
चंद्रमा सिंह राशि में
राहुकाल दोपहर 14:44 − 16:05
शुभ मुहूर्त अभिजीत 11:42 − 12:25

राशिफल
मेष
लंबे समय से अटके रोजगार से संबंधित कार्य पूरे होंगे। नौकरी में कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी।

वृषभ
कार्यस्थल पर नई जिम्मेंदारी मिल सकती है। समय मध्यम रहेगा। परिस्थिति में पहले से कुछ सुधार होगा। अनजाने में हुई गलती से दुखी होंगे।

मिथुन
कारोबार विस्तार के लिए उपयुक्त समय है। जिस काम को हाथ में लेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। भावनात्मक स्तर पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। आपके कार्य की प्रशंसा होगी।

कर्क
कई दिनों से अधूरे काम आज पूरे होंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। परिवार में शुभ प्रसंग होंने के साथ ही स्वास्थ्य में सुधार होगा। चित्त प्रसन्न रहेगा। शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे।

सिंह
आपकी मनमर्जी के कारण नुकसान होने की सम्भावना है।अपने व्यवहार में नर्मी लाये। यात्रा के योग है।नकारात्मकता हावी होने से निर्णय लेने में विलंभ होगा।

कन्या
किसी की भी निंदा न करें। अपनों से व्यवहार कमजोर होगा। दोस्तों के साथ मनोरंजन आदि में समय व्यतित होगा। व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा।

तुला
साझेदारी में धन का निवेश लाभकारी रहेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति करेंगे। स्थानादि परिवर्तन के योग बनेंगे। स्त्री पक्ष से विरोध का सामना करना पड़ेगा।

वृश्चिक
तकनीकी खराबी के कारण आप की कार्य लंबित होंगे। आप की लापरवाही से कार्यक्षेत्र में समस्या उत्पन्न हो सकती है। व्यस्तता के कारण निजी जीवन में उथल पुथल की संभावना।

धनु
आप की पिता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। पुराने रोगों से परेशान रहेंगे। प्रभावशाली व्यक्तियों से लाभ मिलेगा। संपर्क क्षेत्र का विस्तार होगा। नौकरी में बदलाव होगा।

मक़र
भाग्य साथ देगा और आप की समस्या का समाधान होगा।। परिवार में शुभ प्रसंग के अवसर आएंगे। परिजनों के सहयोग से ही कार्य होगा। जिस किसी पर आप शंका कर रहे हे वह गलत सिद्ध होगी।

कुम्भ
कारोबार में समय व परिस्थिति में सुधार होगा। कम समय में काम को पूरा करेंगे। शुभ समाचार प्राप्त होने की संभावना है। लेखा-जोखा के कार्य में आवश्यक सावधानी रखें। आप का अपना ही परिचित धोखा दे सकता है।

मीन
तेल तिलहन में धन निवेश करते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है, समय शुभ व अनुकूल होगा। घर में शुभ व मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी। संतान के वैवाहिक प्रस्ताव सफल होंगे।

Visits: 81

Leave a Reply