टेरी की नयी वेबसाइट उद्घाटित

गाजीपुर। तकनीकी शिक्षा एवं शोध संस्थान, पी जी कालेज,गाजीपुर की नई वेबसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट टेरीडाट एसी डाट इन (www.teri.ac.in) का शुभारंभ जिला सूचना विज्ञान केन्द्र के कांफ्रेंस हॉल में अखिलेश जायसवाल, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी द्वारा किया गया । वेबसाईट के माध्यम से संस्थान की कार्यशैली एवं अध्ययन अध्यापन से सम्बंधित समस्त सूचनाएॅ प्राप्त की जा सकती हैं।


प्रो० अजातशत्रु सिंह ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह प्रदान कर स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अखिलेश जायसवाल ने वर्तमान समय में खासकर उच्च और तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में वेबसाईट की उपयोगिता पर विशेष रूप से प्रकाश डालते हुए उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए प्रेरित किया। कहा कि डिजिटल क्रांति और कोविड के दौरान भी कालेज प्रशासन, शिक्षक और छात्रों को हर परिस्थिति में अपडेटेड और त्वरित जानकारी प्राप्त करने में वेबसाईट का महत्वपूर्ण योगदान है ।
संस्थान के प्रबंधक अजीत कुमार सिंह अपर
महाधिवक्ता, उ० प्र० शासन ने उच्च गुणवत्ता पूर्ण तकनीकी शिक्षा के लिए प्रेरित करते हुए वेबसाईट टीम, शिक्षकों एवं कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।
कार्यक्रम का संचालन करते हुए डा० अमित प्रताप ने वेबसाईट पर उपलब्ध ऑनलाइन सुबिधाओं के बारे में अवगत कराया। इस वेबसाईट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन, छात्रवृति आवेदन, परीक्षा फॉर्म, डिग्री,माइग्रेशन, सिलेबस आदि आसानी से उपलब्ध लिंक के द्वारा प्राप्त किये जा सकते हैं। उन्नत और अपडेटेड वेबसाईट होने से छात्र, अभिभावक और समस्त इच्छुक आसानी से घर बैठे सभी सूचनाये प्राप्त कर लेंगे।

Hits: 98

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: