आपसी रंजिश में दो युवकों की हत्या, एक घायल

आजमगढ़। आपसी रंजिश में एक युवक ने चाकू मार दो युवकों की हत्या कर दी तो वहीं इस वारदात में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटना जिले में निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा चौकी अंतर्गत चकिया हुसेनाबाद गांव में आज सोमवार को अपराह्न घटी।
बताया गया कि चकिया हुसेनाबाद गांव के अस्मर 24 वर्ष पुत्र अशरफ का उसी के गांव के वासिफ पुत्र मो. आरिफ से पुरानी रंजिश चल रही है। सोमवार को अस्मर का मित्र काजिम 23 वर्ष पुत्र फहीम निवासी संजरपुर थाना सरायमीर व अस्मर के बुआ का पुत्र मुशीर 22 वर्ष पुत्र अस्लम निवासी मुहम्मदपुर थाना गंभीरपुर एक बाइक से जा रहे थे। चकिया हुसेनाबाद गांव में पहुंचने पर अस्मर के घर के पास गली में गांव के वासिफ पुत्र मो. आरिफ से उनका विवाद हो गया।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि वासिफ ने चाकू से हमला कर अस्मर, काजिम व मुशीर को लहुलुहान कर दिया। परिजन तीनों घायलों को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, उपचार के दौरान अस्मर व उसके मित्र काजिम की मौत हो गई जबकि मुशीर की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय, सीओ सदर सिद्धार्त तोमर, निजामाबाद थाना प्रभारी अनवर अली खान सहित विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।
पुलिस अधीक्षक ने घटना के बावत मातहदों को पुलिस विभिन्न पहलुओं की जांच कर आवश्यक कारर्वाई का आदेश दिया। क्षेत्रीय पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फरार हत्यारे की खोज में लग गयी है।

Visits: 47

Leave a Reply