चोरी के वाहन के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

गाजीपुर । अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना जमानियां पुलिस ने रविवार को चोरी की अपाचे बाइक के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।
बताया गया कि मुखबिर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति सफेद अपाचे लेकर महुजी के रास्ते गाजीपुर जा रहा है। मुखबीर की सूचना पर चक्का बाँध गेट के सामने पुलिस ने जाल बिछाया और संदिग्ध व्यक्ति के मोटरसाइकिल वाहन सं. पीबी 12 एच 3425 व चालक अभियुक्त गोलू पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया।वाहन के इंजन नं0 को चेक किया गया तो वाहन संO यूपी 67 पी 6304 वाहन स्वामी जगदीश पुत्र कैलाश निवासी चांद चंदौली के नाम से रजिस्ट्रेशन अंकित मिला। पूछताछ में ज्ञात हुआ कि वाहन चोरी का है जो विकास सिंह पुत्र रणविजय सिंह निवासी अदसड़ थाना कन्दया जनपद चन्दौली के साथ चोरी कर नम्बर प्लेट बदलकर चल रहा था।
पुलिस ने चोरी की बाइक को कब्जे में ले लिया और गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेंज दिया। अभियुक्त को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक बरामद करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह,उपनिरीक्षक द्वय अनिल कुमार पाण्डेय व राजीव कुमार त्रिपाठी तथा कान्स्टेबल सुजीत कुमार सिंह व राजू शर्मा रहे।

Visits: 28

Leave a Reply