नशीला पदार्थ खिलाकर ट्रैक्टर ले उड़ा धोखेबाज

गाजीपुर। प्रेशर मशीन लाने हेतु भाड़े पर ट्रैक्टर बुक कर अज्ञात व्यक्ति धोखाधड़ी कर ट्रैक्टर ले उडने का मामला प्रकाश में आया है।
बताया गया है कि बहरियाबाद कस्बा निवासी अमरनाथ मद्धेशिया का ट्रैक्टर एक अज्ञात व्यक्ति ने भाड़े पर शुक्रवार को सैदपुर से रायपुर प्रेशर मशीन लाने के लिए बुक किया। शनिवार को प्रातः साढ़े नौ बजे फोन कर उसने अमरनाथ को मखदूमपुर बुलाया, अमरनाथ के वहां पहुंचने पर,वहां ट्रैक्टर बुक करने वालों ने नशीला पदार्थ मिला हुआ समोसा व कोल्ड ड्रिंक खिला-पिला कर सैदपुर के लिए चल दिये। कुछ दूर आगे जाने के बाद डहरा कला के समीप पहुंचने पर अमरनाथ की स्थिति बिगड़ने लगी तो गाड़ी बुक करने वाले ने ट्रैक्टर की स्टेयरिंग स्वयं सम्भाल ली और अमरनाथ को ट्रैक्टर पर बिठा दिया। इसके बाद अमरनाथ की चेतना शून्य हो गयी और उनको कुछ पता नहीं चला। रविवार को भोर में करीब तीन बजे जब अमरनाथ की तन्द्रा टूटी तो उन्होंने अपने आप को चंदौली जिले के मारूफपुर में बीच सड़क पर लेटा पाया और उनका मोबाइल नदारद था। वहां ट्रैक्टर तथा बुक करने वाला भी लापता रहा।
स्थिति को समझते हुए अमरनाथ पैदल चल कर वहां कोतवाली पहुंच कर घटना की सूचना दिया। वहीं कोतवाली से ही फोन कर उन्होंने अपने परिजनों को सूचना दी। परिजन वहां पहुंच कर उन्हें लेकर घर आए। अमरनाथ तहरीर लेकर रविवार को ही कोतवाली गए, जहां से उन्हें बहरियाबाद थाने का मामला बताकर बहरियाबाद भेज दिया गया था।

Visits: 74

Leave a Reply