मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को कल शनिवार की देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद इनके पास से पुलिस ने 25 हजार रुपए नकद, दो तमंचा, कारतूस तथा एक कार बरामद किया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि शनिवार की रात थाना सेक्टर 39 पुलिस छलेरा गांव के पास चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान एक कार वहां पहुंची जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार चालक, कार के साथ वहां से भाग निकला। पुलिस टीम ने पीछा करते हुए कार को असगरपुर गांव के पास घेर लिया तो जान मारने की नियत से कार सवार ने फायर कर दिया। गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए भी पुलिस ने गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली जावेद तथा पुष्पेंद्र नामक दो बदमाशों के पैर में लगी है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि एक बदमाश मौके से भागने में सफल रहा।फरार बदमाश की तलाश जारी है।
अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सैकड़ों लोगों को कार में बैठाकर लूटपाट की है। इन लोगों ने जुलाई माह में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर के पास से एक व्यक्ति को कार में बैठाकर उसके डेढ़ लाख रुपए लूट लिए थे। उन्होंने बताया कि ये बदमाश इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुके हैं। अपर उपायुक्त ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के विरुद्ध विधिक कारर्वाई की गयी है।

Visits: 36

Leave a Reply