नरबली से मचा हाहाकार

गांव की सुरक्षा हेतु एक युवक ने वह कार्य कर दिया जिससे मानवता भी त्राहि त्राहि कर उठी।युवक ने एक जिन्दा बुजुर्ग का सिर काट कर देर रात मंदिर में चढ़ा दिया। आज सुबह इस घटना की जानकारी होते ही पूरे जिले में हाहाकार मच गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया। बताया गया है कि पुलिस कस्टडी में भी वह जयकारा लगाता रहा।
यह घटना उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कर्नलगंज क्षेत्र के चकरौत गांव में कल बुधवार की देर रात घटी,जहां बुजुर्ग का सिर काट कर बलि दी गयी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक मानसिक विक्षिप्त युवक उदय प्रताप ने कल देर रात नरबलि देने के लिए बुजुर्ग का सिर काटा और मंदिर में चढ़ा दिया। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात गांव के मानसिक रूप से बीमार युवक उदय प्रताप ने 60 वर्षीय बुजुर्ग बाबूराम कोरी की गर्दन गंड़ासे से काट दी और फिर कटी गर्दन ले जाकर मंदिर में रख दी। गुरुवार सुबह इसकी जानकारी होने पर हड़कंप मच गया है। कोतवाल करनैलगंज ने बताया कि बुजुर्ग का सिर काटने वाले आरोपी उदय प्रताप को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी के परिवार में मां समेत सात भाई है। सात भाइयों में किसी की शादी नहीं हुई थी। उन्होंने बताया चार भाई मानसिक रूप से बीमार है। कोतवाल के मुताबिक आरोपी ने बताया कि गांव की सुरक्षा के लिए उसने रात बुजुर्ग का गला काट कर चढ़ा दिया। पुलिस हिरासत में भी वह जयकारा लगा रहा है।

Visits: 237

Leave a Reply