बस कार टक्कर में पांच यात्रियों की मौत

कन्नौज। जिले के सौरिख में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर आज अलसुबह बस कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी।
बताया गया है कि बिहार के मधुबनी से कामगारों को लेकर बस दिल्ली जा रही थी। बस उत्तर प्रदेश के कन्नौज के सौरिख के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक कार से टकरा गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियां पलट गयीं। इस हादसे में बस में सवार पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी हो गये। घायलों को सौरिख और इटावा के सैफई के अस्पताल भेजा गया है।
बताया जा रहा है लॉकडाउन के बाद से बड़ी संख्या में कामगार और प्रवासी अपने काम पर लौटने लगे हैं। इसी कड़ी में बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। इस दौरान एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय सौरिख के समीप सामने खड़ी एक लग्जरी कार से बस की टक्कर हो गई। बस की रफ्तार तेज होने से टक्कर भी तेज हुई और दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरी।
हादसे के बाद बस में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की आवाज़ से आस पड़ोस से बड़ी संख्या में लोग तथा सौरिख थाना की पुलिस और एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम भी पहुंच गई। लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। इसमें पांच लोगों की मौत की बात सामने आई है। जख्मी हुए दो दर्जन लोगों को एंबुलेंस की मदद से पास के सौरिख और इटावा के सैफई के अस्पतालों में भेजा गया जहां उनकी चिकित्सा जारी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कन्नौज में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।उन्होंने इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Visits: 38

Leave a Reply