हौसलाबुलन्द हमलावरों ने सेल्समैन को उतारा मौत के घाट

हौसलाबुलन्द हमलावरों ने आज गुरुवार की सुबह देशी शराब की दुकान के सेल्समैन की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के सराय मुराद अली लोहाढ़ी शाहिद गांव में एक देसी शराब की दुकान के सेल्समैन के साथ घटी।
बताया जा रहा है कि बिहार के जिला समस्तीपुर के रहने वाला कन्हैया सिंह जमानियां क्षेत्र के सराय मुराद अली लोहाढ़ी शाहिद गांव में एक देसी शराब की दुकान पर सेल्समैन था। वह आज सुबह तकरीबन 6 बजे चाय पीने के लिए चाय की दुकान पर बैठा था। उसी दरम्यान हमलावरों ने सेल्समैन पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सेल्समैन को लहूलुहान देखकर दुकानदार के शोर मचाने पर हमलावर मौके से भाग निकले। जख्मी सेल्समैन की मौत हो गयी।
लोगों ने इसकी सूचना इलाकाई पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाल राजीव सिंह व क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंच स्थिति की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज घटना की तहकीकात में जूट गयी है। वहीं शराब की दुकान के सेल्समैन की हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक खख.ओमप्रकाश सिंह द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तथा घटना के संबंध में लोगों से जानकारी ली गई। उन्होंने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए मातहदों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

Views: 46

Leave a Reply