अश्लीलता ! फरार पुलिस इंस्पेक्टर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित

देवरिया । थाने में महिला पीड़िता के समक्ष अश्लील हरकत करने का आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर फरार हो गया है। पुलिस की किरकिरी कराने वाले इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक ने आज बुधवार को 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।
बताया गया है कि एक महिला और उसकी बेटी भटनी थाने में 22 जून को भूमि विवाद से संबंधित शिकायत दर्ज कराने गयी थीं। जहां इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह प्रभारी के रूप में तैनात था।भटनी थाने में थाने में शिकायत दर्ज कराने गयी थी। उनके सामने ही इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह ने अश्लील हरकत करने लगा। इंस्पेक्टर सिंह को डयूटी के दौरान कर्तव्य पालन नहीं करने के लिए 26 जून को निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया गया था। उसके बाद पीड़िता की शिकायत पर सिंह के खिलाफ भटनी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। इंस्पेक्टर की अश्लील हरकतों से क्षुब्ध लडकी ने उसका वीडियो बना लिया, वह मंगलवार को वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर मीडिया में इसे लेकर खबरें आयीं, जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज हुई ।
पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया कि इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह मंगलवार से फरार है, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की गयी है। उन्होंने बताया कि सलेमपुर थाने में तैनाती के दौरान वह निलंबित किया गया था।

Visits: 81

Leave a Reply