घर में ही मनायें योग दिवस

गाजीपुर,20 जून 2020। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस तथा श्रावण माह में निकलने वाली कावड़ यात्रा को लेकर जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य तथा पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह ने राइफल क्लब में बैठक कर लोगों को जागरूक किया।
अधिकारी द्वय ने कल 21 जून को मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस तथा श्रावण माह में निकलने वाली कावड़ यात्रा को लेकर धर्मगुरुओं, आयोजकों, व्यापार मंडल के लोगों तथा संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक जानकारियों से अवगत कराया।
उन्होंने लोगों से कोरोना से स्वयं व लोगों को बचाने हेतु लॉकडाउन तथा सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने का आह्वान किया ताकि वे सुरक्षित व स्वस्थ रह सकें। उन्होंने इन आयोजनों को अपने घरों में परिवार के साथ ही मनाने का आग्रह किया। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में समस्त क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारी द्वारा अपने -अपने थानों पर आगामी त्यौहार एवं कांवड़ यात्रा को लेकर धर्मगुरुओं, संभ्रांत व्यक्तियों,ग्राम प्रधानो के साथ बैठक की गयी तथा लोगों से अपील की गई की कोरोना वायरस से बचाव हेतु जारी की गई गाइडलाइन तथा सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें। स्वयं सुरक्षित रहें दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

Visits: 33

Leave a Reply