लूटेरे गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, चार फरार

गाजीपुर,19 जून 2020। दुल्लहपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रामपुर पतारी गांव के अनुज यादव के मकान पर छापा मारकर दो लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया।
थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि गुरुवार की देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि अनुज यादव के घर पर कुछ लुटेरों का गैंग किसी घटना को अंजाम देने के लिए मौजूद है।इस सूचना के आधार पर पुलिस फोर्स की टीम ने चौकसी के साथ मकान की घेराबंदी की। अचानक पुलिस को देखकर वहां मौजूद लुटेरों भागने लगे। पुलिस ने ततपरता दिखते हुए मौके से दो लुटेरों को अपनी गिरफ्त में ले लिया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए चार लोग फरार हो गये। पुलिस ने मौके से चोरी की चार बाइकें भी बरामद किया। पुलिस की गिरफ्त में आये अभियुक्त प्रियांशु सिंह ग्राम कोडरी थाना मरदह तथा गोलू पांडेय निवासी बहलोलपुर थाना दुल्लहपुर का निवासी है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मौके से भागने वालों में अनुज यादव, सोनू यादव, अमित यादव व पिंटू यादव थे।
बताया गया है कि इन अभियुक्तों का गैंग है और ये आसपास के जनपदों में चोरी और लूट करते हैं। रामपुर पतारी निवासी गोविंद चौहान बाईक का नंबर चोरी के तीन बाइकों पर नंबर प्लेट लगाकर लुट की घटनाओं को अंजाम देते थे।
इनके कब्जे से बरामद बाइकों में अपाचे बाइक, टीवीएस स्टार सिटी, सुपर स्प्लेंडर, सुपर स्प्लेंडर है जो बलिया व गाजीपुर से लूटी गई हैं।
पुलिस मौके से फरार अपराधियों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दायर कर पुलिस ने जेल भेंज दिया। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह,उपनिरीक्षक मनोज कुमार तिवारी,कांस्टेबल जितेंद्र प्रताप मौर्य,लालवर्त यादव, अभिषेक वर्मा,राजेश कुमार व सन्दीप पाण्डेय मौजूद रहे।
रिपोर्ट – संजय चौबे

Visits: 160

Leave a Reply