पंचाग व राशिफल – 27 मई 2020

पंचाग व राशिफल – 27 मई 2020
पंचांग
विक्रमी संवत् 2077
शक सम्वत 1941
मास ज्येष्ठ
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि पंचमी 24:30 तक
नक्षत्र पुनर्वसु 07:24 तक
करण
बावा बालवा 12:51 तक 24:30 तक
वार बुधवार
योग वृद्धि 26:14 तक
सूर्योदय 05:29
सूर्यास्त 19:06
चंद्रमा कर्क राशि में
राहुकाल दोपहर 12:18 − 14:00
शुभ मुहूर्त अभिजीत कोई नहीं

राशिफल
मेष
व्यापार में अवरोध के साथ ही आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद होने की संभावना है। संतान की उन्नति से प्रसन्नता होगी। निजी जीवन में वाणी पर संयम रखें। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

वृषभ
व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। आपका काम करने का तरीका बदलना जरूरी है, अन्यथा जवाबदारी के कार्य ठीक से नही हो पाएंगे। पुराने मित्रों, रिश्तेदारों से मुलाकात होगी।

मिथुन
आज कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रकट करने का अबसर मिलेगा। क्रोध और उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप से बचें। बुजुर्गो के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क
आमदनी में वृद्धि के के साथ ही यात्रा के योग बन रहे है। कार्य सिद्धि से आत्मविश्वास बढ़ेगा। व्यापार परिश्रम का पूरा फल नहीं मिलेगा।

सिंह
कार्यस्थल पर आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे। आपकी सूझबूझ से व्यापार व्यवसाय अच्छा चलेगा। राजनीति में महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क में आएंगे। पारिवारिक जीवन में तनाव रहेगा।

कन्या
आप किसी भी चीज को करने ले पहले उससे होने वाले हानि लाभ के बारे में भी अच्छे से सोच लें, बिना सोचे कार्य नुकसान दे सकते हैं। व्यापार में आशानुरूप लाभ होने की संभावना है। वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करे।

तुला
आपकी मेहनत से सुख-संपन्नता के योग बनेंगे। विरोधी सक्रिय होंगे। समाज के लोग संतान की योग्यता, कुशलता से प्रभावित होंगे। परिवार में आपके निर्णय को स्वीकार किया जाएगा।

वृश्चिक
आर्थिक मामलों में आपका निर्णय सही रहेगा। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा।नोकरी में अनुभवों का लाभ मिलेगा। लेकिन पिता से व्यवहार कमजोर रहेगा, वैचारिक मतभेद के कारण परिवार में क्लेश होगा।

धनु
कार्यस्थल पर सहयोगी वातावरण बना रहेगा। कारोबार में परिश्रम का उचित फल मिल सकेगा। परिवार में आप के कार्य की प्रशंसा होगी साथ ही पारिवारिक विवाद भी सुलझेंगे।

मकर
प्रतियोगी परीक्षा में यश, सफलता मिलेगी। कार्यस्थल पर रुके कार्य पूरे होने के योग हैं। आप के अनुकूल काम होंगे। व्यापार अच्छा चलेगा। आय से अधिक व्यय होगा।

कुम्भ
लंबे समय से रुकी व्यापारिक नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। आर्थिक लाभ होगा। भौतिक सुख सुविधा पर बड़े खर्च सम्भव हैं। व्यक्तिगत समस्या हल होगी।

मीन
आज सुविवेक से काम करें दूसरों पर आश्रित न रहें। आपके आलसी रवैये के कारण कार्य क्षेत्र में बाधाएं आ सकती हैं। आमदनी के अनुरूप ही व्यय करें। कार्य योजना के अनुसार कार्य नहीं हो पाएंगे।

Visits: 67

Leave a Reply