गिरी गाज ! दो जेलकर्मी निलम्बित, मामला दो कैदियों की फरारी का

गाजीपुर,24 मई 2020।संवेदनशील जेलों में शुमार जिला जेल से दो कैदियों के फरार होने की खबर से तमतमाये डीआईजी जेल बीआर वर्मा ने दो जेलकर्मियों को निलंबित कर दिया। बताते चलें कि खानपुर थाना पुलिस द्वारा छेड़खानी के मामले में दो दिन पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेजे गए विकास यादव पुत्र प्रकाश यादव और हिमांशु यादव पुत्र चन्द्रिका यादव निवासी गोपालपुर बीती रात जिला कारागार से किसी तरह फरार होने में कामयाब हो गये। गिनती के दौरान दोनों कैदियों की कमी से जेल प्रशासन सकते में आ गया।घटना की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच तहकीकात में जूट गये। आज सुबह जिला जेल में जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य व पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह ने जिला कारागार का मुआयना किया और स्थिति की जानकारी ली। कैदियों के गायब होने की जानकारी से जेल प्रशासन में हड़कम्प मचा रहा। रात से ही दोनों फरार अभियुक्तों की सुरागरसी में लगी पुलिस अपराधियों की तलाश में जूटी हुई है।
सदर कोतवाल धनंजय मिश्र ने बताया कि दो अभियुक्त आज जेल से मिसिंग पाए गए। उनकी तलाश की जा रही है। जिला कारागार की निगरानी और सुरक्षा के बावजूद दोनों कैदी कैसे फरार हो गये,इसकी छानबीन की जा रही है।
जिला जेल से दोनों कैदियों के फरार होने के मामले में डीआईजी जेल बीआर वर्मा आज गाजीपुर पहुंचे और लापरवाही के आरोप में दो बंदीरक्षक रामनाथ सहाय व अशोक कुमार पाठक को निलंबित कर दिया।सुनें…………….

Visits: 104

Leave a Reply