असलियत कांग्रेस की ! कोटा से वापस लौटे छात्रों के एवज में राजस्थान रोडवेज ने उत्तर प्रदेश से वसूले 36.36 लाख रुपये

लखनऊ,22 मई 2020। राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने कोटा में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जूटे उ.प्र. के छात्रों को वापस लाने के लिए मुहैया करायी गई बसों के किराए के रुप में 36.36 लाख रुपए का बिल वृहस्पतिवार को भेज कर अपनी तुच्छ मानसिकता उजागर कर दिया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने 36 लाख रुपए का बिल मांगे जाने की निन्दा करते हुए कहा कि यह राजस्थान सरकार का अमानवीय चेहरा दर्शाता है।
उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक राज शेखर ने बताया कि अप्रैल के मध्य में उत्तर प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन के कारण कोटा में फंसे उत्तर प्रदेश के छात्रों को उनके घरों तक निशुल्क पहुंचाने का फैसला किया। राज शेखर ने बताया कि यूपी रोडवेज की बसें उन्हें लाने के लिए लगायी गयीं लेकिन हमें अतिरिक्त बसों की आवश्यकता थी। इस काम में राजस्थान रोडवेज की 94 बसों की भी मदद ली गई थी। राजस्थान सरकार ने इसका 36 लाख रुपये का बिल कल भेजा था। हमने शुक्रवार को बिल का भुगतान कर दिया है, जबकि राजस्थान सरकार पहले ही डीजल के एवज में उत्तर प्रदेश सरकार से 19 लाख रुपए ले चुकी है।
बताते चलें कि प्रवासी श्रमिकों के लिए 1000 बसों की व्यवस्था करने का दावा करनेवाली कांग्रेस की हकीकत सामने आ गई है।सुने….

Views: 64

Leave a Reply