कलयुगी बेटे ने लहू को किया कलंकित, मां बाप सहित बहन व पत्नी की कराई हत्या

प्रयागराज,15 मई 2020।”घर को आग लग गई घर के चिराग से” यह कहावत जिले के प्रीतम नगर के हत्याकांड पर सटीक बैठती है, जहां कलयुगी बेटे ने अपने रास रचाने के लिए सारे सम्बन्धों की तिलांजलि देते हुए अपनी मां,पिता,बहन और पत्नी को मौत के घाट उतरवा दिया। बताते चलें कि शहर के धूमनगंज कोतवाली क्षेत्र के प्रीतम नगर मोहल्ले में कल गुरुवार दोपहर में इलेक्ट्रॉनिक व्यवसायी परिवार के चार लोगों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। मृतकों में प्रीतम नगर के गुडिया इलेक्ट्रिकल्स के मालिक तुलसीदास केसरवानी 65वर्ष पुत्र स्व. गया प्रसाद केसरवानी,उनकी पत्नी किरण 60वर्ष, पुत्री निहारिका उर्फ गुड़िया 28 वर्ष तथा बहू प्रियंका 25वर्ष पत्नी आशीष केशरवानी 32वर्ष रहे।मृतक तुलसीदास केसरवानी के पुत्र आशीष केसरवानी ने पुलिस को बताया कि लाकडाउन के चलते दुकान बंद थी और वह काम के लिए बाहर गया था। अपरांह करीब तीन बजे जब मैं वापस आया तो दरवाजा खुला था। जब मैं अंदर गया तो एक कमरे में माता-पिता और दूसरे कमरे में पत्नी तथा तीसरे बहन कमरे में उनके लहुलुहान शव पड़े थे। स्थिति को देखकर उसने पुलिस को सूचना दी थी।
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल में साक्ष्य संकलन के दौरान घटनास्थल पर छिपा कर रखा गया चाकू बरामद किया। पुलिस ने बेंजीन टेस्ट में चाकू पर तथा वाशवेसिश पर तथा नाली में खून के धब्बे ट्रेस किए थे।
हत्याकांड के पर्दाफाश में जुटी पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो मृतक व्यवसायी के पुत्र आशीष ने हत्या की सारी सच्चाई बयां कर दी। उसके मुख से हत्या की सच्चाई सुनकर पुलिसकर्मियों के भी रोंगटे खड़े हो गये। आतिश ने बताया कि उसकी कोई संतान नहीं थी और वह अपनी नई प्रेमिका से शादी रचाना चाहता था परंतु उसके परिवार वाले बार-बार उसकी राह में रोड़ा बनते जा रहे थे। रोज-रोज की किचकिच से तंग आकर उसने पूरे परिवार को रास्ते से हटाने के लिए उसने अनुज श्रीवास्तव से मिलकर योजना बनाई थी। योजना के मुताबिक ₹200000 प्रति व्यक्ति की दर से कुल ₹800000 में हत्या करने का सौदा हुआ था और आतिश ने ₹75000 बतौर एडवांस भी दिया था। उसने बताया कि अनुज श्रीवास्तव पुत्र ललित कुमार श्रीवास्तव व उसके मामा राजकृष्ण श्रीवास्तव उर्फ बच्चा तथा उसके एक अन्य व्यक्ति ने उक्त घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने अनूप श्रीवास्तव को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया तथा दो अन्य फरार अभियुक्तों की सुरागरसी में लगी हुई है।

Visits: 194

Leave a Reply