पंचाग व राशिफल – 14 मार्च 2020

पंचाग व राशिफल – 14 मार्च 2020

पंचांग
विक्रमी संवत् 2076
शक सम्वत 1941
मास चैत्र
पक्ष कृष्ण पक्ष
तिथि षष्ठी 28:28 तक
नक्षत्र विशाखा 12:19 तक
वार शनिवार
योग हरषाना 17:38 तक
सूर्योदय 06:36
सूर्यास्त 18:24
चन्द्रमा तुला राशि में
राहुकाल सुबह 09:33 − 11:01
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:07 − 12:54

राशिफल
मेष
झूठ बोलकर खुद नुकसान कर बैठेंगे। विलासिता के सामानों पर भारी खर्च की उम्मीद है। नए संबंधों से लाभ मिलेगा। तेल तिलहन आनाज और वस्त्रों के व्यवसायी लाभान्वित होंगे। समय अच्छा है।

वृषभ
व्यापार में बदलाव की स्थिति बनेगी। आकस्मिक धन लाभ होगा। वाहन मशिनरी का प्रयोग सावधानी से करें। कार्य की अधिकता से व्यस्त रहेंगे। प्रेम प्रसंग में सफलता मिल सकती है।

मिथुन
मानसिक तनाव आज शांत होगा। कई दिनों से जो कार्य रूके हुए थे वे आज सहज ही हो जाएंगे। जिस व्यक्ति के बारे में आप सोच रहे है। वह आज मिल सकता है। पुराना दिया हुआ पैसा आज मिलने वाला है।

कर्क
आपकी कार्य कुशलता से लोग प्रभावित होंगे। विदेश जाने के योग बनते बनते टल सकते हैं। करियर में स्थिरता नहीं मिलने से तनाव में रहेंगे। भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां बढ़ेगी।

सिंह
अतिथियों का आगमन होगा। आज के सारे काम अटके रहेंगे। भूमि में निवेश से लाभ होगा। अपनी बात को अधिकारी वर्ग को समझाने में सफल होंगे। आत्मविश्वास में कमी के चलते योग्यता अनुसार सफलता नहीं मिलेगी।

कन्या
नए संबंधों में नजदीकी बढ़ेगी। किसी का बेसब्री से इंतजार होगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मनमुटाव होगा। मामूली बात पर विवाद की स्थिति बन सकती है। आकस्मिक धन लाभ संभव। यात्रा हो सकती है।

तुला
अपने से बड़ों की राय आपको सफलता के रास्ते दिखायेगी। परीक्षा परिणाम अनुकूल रहेंगे। अपने करीयर में बदलाव लाना चाहते हैं। वैवाहिक अड़चनें दूर करने के लिए ॐ भोमाय नम: का नियमित जाप करें, लाभ होगा।

वृश्चिक
पारिवारिक समारोह में जाने के योग हैं। मौज मस्ती में समय व्यतीत होगा। संतान की पढ़ाई को लेकर चिन्तित रहेंगे। राजकार्य से जुड़े लोगों को आज नहीं जिम्मेदारी मिल सकती है। कार्यस्थल पर माहौल सामान्य रहेगा।

धनु
अपने बच्चों से मित्रवत व्यवहार करें। आपकी मनमर्जी से नुकसान हो सकता है। मेहनत करें, भाग्य बदल जायेगा। समय रहते कार्य पूरा करें। आकस्मिक यात्रा हो सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मकर
अपने जीवनसाथी को समझने की कोशिश करें। अपनी जीभ सुधार लें, जीवन खुद-ब-खुद सुधर जायेगा। नए व्यापारिक सोदे होंगे। धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार में उन्नति संभव।

कुंभ
आपको कोई भी समझ नहीं पाया है। कभी क्या, कभी क्या, एक मत नहीं रखते। संतान के कार्यों में व्यय वृद्धि होगी। पारिवारिक चिंता तथा तनाव रहेंगे। जोखिम-जमानत के कार्य टालें। अस्वस्थता व आलस्य रहेंगे।

मीन
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलने के योग है। कारोबार में बड़े निवेश से बचें। संतान के पक्ष में कोई बड़ा फैसला लेना होगा। शिक्षा जगत से जुड़े लोगों का तबादला हो सकता है। धार्मिक आयोजनों का लाभ मिलेगा।

Visits: 85

Leave a Reply