सोते समय सिर कूंच कर वृद्ध की हत्या

गाज़ीपुर। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम तिरछी में गुरुवार की रात में सोते समय एक बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर परिवार के लोगों से घटना के बावत जानकारी ली। कप्तान ने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

      बताते चलें कि तिरछी गांव के सत्तर वर्षीय रामनाथ चौहान रोज की भांति रात में घर में सो गये थे। सुबह जगने पर परिजनों ने देखा कि उनकी सिर कूंच कर हत्या कर दी गई है। यह देख परिजनों में कोहराम मच गया और लोगों ने रोना पीटना शुरू कर दिया। रोने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जन एकत्र हो गए। लोगों ने घटना की जानकारी दुल्लहपुर थाना पुलिस को दी।

       मृतक की पत्नी जयमंगली देवी के अनुसार, उनका एक जमीनी विवाद काफी लम्बे अरसे से चल रहा है। उन्होंने उस आधा विस्वा जमीन के लिए हत्या की सम्भावना जताई। मृतक के तीन पुत्रों और तीन पुत्रियों का भरा पूरा परिवार है। उनके दो लड़के बाहर रह कर नौकरी करते हैं और छोटा बेटा रामचरण चौहान घर पर ही रहकर कार्य करता है। सुबह में घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची दुल्लहपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में दुल्लहपुर थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर तथा हत्या के विभिन्न पहलुओं की तप्तीश कर हत्याकांड का शीघ्र खुलासा करते हुए हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Views: 231

Leave a Reply