संदिग्ध परिस्थितियों में मिला वृद्ध का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंकाए

गाजीपुर।‌ बिरनो थाना क्षेत्र के भड़सर के बीयर की दुकान से करीब 100 मीटर दूर स्थित ट्यूबवेल के पास शनिवार की सुबह संदिग्ध अवस्था में वृद्ध का शव पाया गया। 

            जानकारी के अनुसार पैंसठ वर्षिय जयराम चौहान पुत्र शामा चौहान निवासी बढूवा गोदाम थाना सराय लखंसी मऊ पीडब्ल्यूडी विभाग से सेवानिवृत थे। वह घर पर ही रहकर खेती बारी का काम करते थे। शुक्रवार की शाम वह गांव के अपने मित्र राम अशीष यादव पुत्र मनीराम यादव के साथ शेखपुर गांव में निमंत्रण में गये थे।

         शाम करीब सात बजे राम आशीष यादव ने टेलीफोन पर जयराम चौहान के परिवार को सूचना दिया कि जयराम शौच के लिए भड़सर बियर की दुकान के पिछे गए हुए हुए हैं लेकिन काफी देर होने के बाद अब तक वापस नहीं लौटे हैं। सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और तलाश शुरू किया लेकिन रात बारह बजे तक तलाश करने के बाद कहीं कुछ पता नहीं चला और परिदजन वापस घर चले गए। सुबह परिजन फिर वहीं पहुंच कर खोजबीन करने लगे तो ट्यूबवेल के पीछे जयराम अचेत अवस्था में पड़े मिले और उनके चेहरे पर चोट का निशान भी था।

      मृतक के पुत्र संजय चौहान ने बताया कि जब से पिताजी का शव प्राप्त हुआ है और रात में खोजबीन में भी रामआशीष यादव से बार-बार संपर्क किया गया लेकिन वह नहीं आये और न तो खोजबीन में मदद किये।

     घटना की जानकारी पर बिरनो थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

       इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वृद्ध की मौत की स्पष्ट जानकारी मिल पायेगी। मृतक के पुत्र संजय चौहान के तहरीर पर जांच कर कार्यवाही चल रही है। घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी व कासिमाबाद क्षेत्राधिकारी चोब सिंह ने मौका मुआयना कर स्थिति की जानकारी लेकर मातहदों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Visits: 40

Leave a Reply