भाजपा प्रत्याशी ने माता रानी तथा महामण्डलेश्वर स्वामी के चरणों में टेका मत्था

जिले के विकास के लिए मांगा आशीर्वाद

गाजीपुर। लोकसभा चुनाव के संचालन हेतु, भारतीय जनता पार्टी ने जमानियां ने विधानसभा चुनाव कार्यालय के बाद शुक्रवार को सैदपुर विधानसभा के  चुनाव कार्यालय का उद्घघाटन सैदपुर बाजार स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे पूर्व विधायक सुबाष पासी के आवास परिसर में विधिवत विद्वान ब्राह्मणों के द्वारा हवन, पूजन, अराधना अर्चना के साथ किया गया। 

       विधानसभा के क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि गाजीपुर की विजय भारतीय जनता पार्टी के लिए बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि विगत पांच वर्षों में जिले ने प्रतिनिधि विहिन होने का दंश झेला है और इस चुनाव में दोगुने मतों के अंतर से हराकर जिले के विकास लक्ष्य को प्राप्त करना हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है।

      लोकसभा प्रभारी आर पी कुशवाहा ने कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी और मोदी के नाम तथा नेतृत्व का कोई विकल्प नहीं है । लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने कार्यकर्ताओं को तत्परता से लगने का आह्वान किया।

        इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी पारस नाथ राय ने कहा कि संगठन और कार्यकर्ताओं के साथ साथ क्षेत्र की जनता के भरोसे और विश्वास पर खरा उतरना मेरे इस राजनीतिक जीवन का लक्ष्य है।जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने सबके प्रति आभार व्यक्त किया।

       इससे पूर्व पार्टी प्रत्याशी पारस नाथ राय ने जखनियां विधानसभा में सिद्ध पीठ हथियाराम मठ पहुंच कर बुढ़िया माई का दर्शन पूजन किया तथा फिर मां काली धाम हरिहरपुर में पहुंच कर महंथ भवानी नन्दन यति जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया।

      इस अवसर पर राज्य सभा सांसद डा संगीता बलवंत,पूर्व जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह,अभिनव सिन्हा, नगर पंचायत अध्यक्ष सुशीला सोनकर,  विधानसभा प्रभारी शालिनी यादव ,पूर्व विधायक भोनू  राम सोनकर, शोभनाथ यादव, नरेंद्र पाठक , रामनरेश कुशवाहा, दयाशंकर पांडेय,अखिलेश सिंह, सच्चिदानंद सिंह,पूनम मौर्य, अभिनव सिंह, दीपक सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Views: 7

Leave a Reply