पांच सौ विद्यार्थियों को हुआ निःशुल्क साइकिल वितरण

कालेज के मैनेजिंग डायरेक्टर की शानदार पहल 

गाजीपुर। ओम जी ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन जखनियां के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनोज कुमार सिंह की शानदार पहल ने विद्यार्थियों के चेहरों पर खुशी बिखेर दी। 

          विद्यार्थियों के आवागमन को सुगम बनाने के लिए उन्होंने सराहनीय पहल करते हुए संस्था से संबद्ध शिक्षण संस्थानों में पढ़ने वाले 500 से अधिक विद्यार्थियों को संस्थान द्वारा निःशुल्क साइकिल वितरित किया। 

        ओम जी पीजी कॉलेज गौरा के प्रांगण में सत्र समापन, अंकपत्र एवं पुरस्कार वितरण के साथ किया गया। कार्यक्रम में एमएसडी चार्ली स्कूल अतिगांवा और मदर टेरेसा स्कूल के कक्षा 6 से 11 तक के छात्र-छात्राओं को अपने-अपने वर्ग में तीन टॉपर को पदक एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। 

       संस्था के मैनेजिंग डायरेक्टर डा. मनोज कुमार सिंह ने साइकिल वितरण के उपरान्त अपने सम्बोधन में विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि इससे बच्चों को स्कूल आने जाने में सहूलियत होगी। उन्होंने मन लगाकर पढ़ने और अपने क्षेत्र का नाम रोशन करने का आह्वान किया। डॉ. मनोज कुमार सिंह ने कहा कि इस कार्य से मुझे अपार खुशी का एहसास हो रहा है, क्योंकि मेरे विद्यालय में जितने भी विद्यार्थी पढ़ते हैं वह मेरे हैं, मैं सबके चेहरे पर खुशी देखना चाहता हूं।

         उन्होंने कहा कि विद्यालय में निःशुल्क प्रवेश, निःशुल्क साइकिल वितरण, निःशुल्क बस सेवा, जो कि क्षेत्र के समस्त सड़कों पर उपलब्ध रहेगी ताकि किसी बच्चे बच्चियों को परेशानी न हो और कोई बच्चा शिक्षा से वंचित न हो। 

    बताते चलें कि साइकिल वितरण समारोह के मुख्य अतिथि अभिभावक ही रहे। अभिभावकों द्वारा ही बच्चों को पुरस्कार व साइकिल वितरण कराया गया। इस मौके पर शाश्वत सिंह ओम, अर्जुन राजभर, आदर्श सिंह, उमेश यादव, शेषनाथ यादव, अर्जुन पांडेय, प्रमोद कुमार पप्पू, रामनवल, दीपक, कुंती पटेल, संतोष यादव, बलवंत, वायु नंदन पांडेय, बंटी, कीर्ति वर्धन सिंह, मोनू, वेद प्रकाश पांडेय सहित समस्त अध्यापक अध्यापिका एवं सम्मानित अभिभावक गण उपस्थित रहे।संस्था के मैनेजिंग डायरेक्टर ने आगंतुक अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त

Views: 129

Leave a Reply